Move to Jagran APP

महंगी विदेशी बाइक्स को टक्कर देती है ये Cruiser Bike, यहां से खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट

भारत की ये Cruiser bike Bajaj Avenger 220 Street की खरीद पर यह कंपनी डिस्काउंट दे रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 01:47 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 01:47 PM (IST)
महंगी विदेशी बाइक्स को टक्कर देती है ये Cruiser Bike, यहां से खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट
महंगी विदेशी बाइक्स को टक्कर देती है ये Cruiser Bike, यहां से खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जब भी Cruiser Bike की बात होती है तो लोगों के जहन में हार्ले डेविडसन का नाम है। कई लोग हार्ले डेविडसन की अधिक कीमत होने की वजह से Cruiser Bike बाइक्स को एक सपना ही समझ लेते हैं, अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे सस्ती और स्टाइलिश क्रूजर बाइक Bajaj Avenger 220 Street के बारे में बता रहे हैं, जो कि अपने लुक और स्टाइल से महंगी विदेशी बाइक्स को भी टक्कर देती है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस बाइक को खरीदने पर इस समय कितना फायदा मिल सकता है।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Bajaj Avenger 220 Street में 220 cc का ट्विन स्पार्क, 2 वेल्व DTS-i ऑयल कूल्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 8400 Rpm पर 19.03 PS की पावर और 7000 Rpm पर 17.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Bajaj Avenger 220 Street की लंबाई 2210 mm, चौड़ाई 806 mm, ऊंचाई 1070 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 169 mm, व्हीलबेस 1490 mm, कर्ब वेट 155 किलो और फ्यूल टैंक 13 लीटर का दिया गया है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम

सस्पेंशन की बात की जाए तो Bajaj Avenger 220 Street के फ्रंट में एंटी फ्रिक्शन बुश स्ट्री के साथ टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में ट्विन शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो बजाज एवेंजर 220 स्ट्रीट के फ्रंट में 260 mm डिस्क ब्रेक (एबीएस और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस बाइक में स्ट्रीट कंट्रोल हैंडलबार, स्पोर्टी पिलियन ब्रैकरेस्ट, ब्लैक एलॉय व्हील दिए गए हैं। वहीं कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह बाइक मैट ब्लैक और मैट व्हाइट ऑप्शन में आती है।

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Bajaj Avenger 220 Street की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,05,088 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो Paytm से Bajaj Avenger 220 Street को खरीदने पर 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Republic Day पर इस दमदार SUV में नजर आए PM नरेंद्र मोदी

यह भी पढ़ें: 28km का माइलेज वाली देश की सबसे किफायती सेडान का Sports Variant हुआ लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.