Move to Jagran APP

खुशखबरी! ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त में होगी S1 Pro में अपग्रेड, जानें क्या होगा फायदा

ओला एस-1 के खरीदारों को ओला एस-1 प्रो के समान हार्डवेयर सेम प्राइज पर दिए जाएंगे। हालांकि कस्टमर्स को “हाइपर मोड” हिल होल्ड क्रूज कंट्रोल और वॉयस असिस्टैंस जैसे फीचर्स से युक्त सॉफ्टवेयर वाला स्कूटर हासिल करने के लिए 30000 रुपये खर्च करने होंगे।

By Atul YadavEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 09:06 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:50 AM (IST)
खुशखबरी! ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त में होगी S1 Pro में अपग्रेड, जानें क्या होगा फायदा
Ola Electric scooter: ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त में होगी S1 Pro में अपग्रेड

नई दिल्ली। अगर आप ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदे हुए हैं, तो आप के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने ओला एस1के ग्राहकों के लिए खास तोहफा पेश कर रही है। दरअसल कंपनी अपने ग्राहकों के सभी S1 स्कूटर को बिल्कुल मुफ्त में S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड करेगी, जिससे ओला एस1 के ग्राहक एस1 प्रो में मिलने वाले फीचर्स को बिना किसी शुल्क के इस्तेमाल कर सकते हैं।

loksabha election banner

कंपनी के सीईओ का ट्वीट

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ, भाविश अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ओला एस-1 के ग्राहकों को ओला एस-1 प्रो के समान हार्डवेयर सेम प्राइज पर दिए जाएंगे और इसके अलावा उन्हें कोई अतिरिक्त राशि भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। भाविश ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम अपने सभी S1 ग्राहकों को S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड कर रहे हैं, जहां आपको सभी S1 सुविधाएं मिलेंगी और आप प्रो रेंज, हाइपर मोड, अन्य सुविधाओं को अपग्रेड के साथ अनलॉक कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार ओला एस-1 के खरीदारों को ओला एस-1 प्रो के समान हार्डवेयर सेम प्राइज पर दिए जाएंगे और इसके अलावा उन्हें कोई अतिरिक्त राशि भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, कस्टमर्स को “हाइपर मोड”, हिल होल्ड, क्रूज कंट्रोल और वॉयस असिस्टैंस जैसे फीचर्स से युक्त सॉफ्टवेयर वाला स्कूटर हासिल करने के लिए 30,000 रुपये खर्च करने होंगे। इस अतिरिक्त रकम के साथ कुल कॉस्ट एस-1 प्रो के बराबर ही हो जाएगी। इसका मतलब है कि खरीदार ओला एस-1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च कीमत के बराबर ही भुगतान करेंगे।

कीमत

कीमत की बात करें तो, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है। वहीं दूसरी तरफ S1 Pro वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है।

2022 तक 4,000 चार्जिंग स्टेशन लगाने का लक्ष्य

कुछ समय पहले हाइपर चार्जिंग के बारे में अधिक जानकारी देते हुए ओला के सीईओ ने ट्वीट करते हुए कहा था कि इस समय हाइपर चार्जर को पेट्रोल पंप जैसे सार्वजनिक स्थानों पर इंस्टॉल किए जा रहे हैं, साथ ही आवासीय परिसरों में अपने एस 1 और एस 1 प्रो ग्राहकों को पूरा करने के लिए स्थापित किया जा रहा है। हाइपरचार्जर वर्तमान में बीपीसीएल पेट्रोल पंप जैसे सार्वजनिक स्थानों पर स्थापित किए जा रहे हैं, साथ ही एस 1 और एस 1 प्रो के ग्राहकों के आवासीय परिसरों में भी इंस्टॉल किया जा रहा है। ओला इलेक्ट्रिक का लक्ष्य साल के अंत तक पूरे भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए 4,000 से अधिक ऐसे चार्जिंग पॉइंट स्थापित करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.