Move to Jagran APP

Okinawa ने कनेक्टेड स्कूटर्स के लिए लॉन्च किया Eco app, जरूरी जानकारियां मिलेंगी बस एक क्लिक में

ये ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों फोन के लिए उपलब्ध है यह ऐप राइडर्स को अपनी बाइक से जुड़ी सभी जानकारियां देगा। इन जानकारियों में गूगल मैप का इस्तेमाल नक्शे पर स्कूटर की लोकेशन चेक फाइंड माई स्कूटर फ़ंक्शन रेमोटल इम्मोबिलाइजेशन शामिल हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 11:36 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 11:36 AM (IST)
Okinawa ने कनेक्टेड स्कूटर्स के लिए लॉन्च किया Eco app, जरूरी जानकारियां मिलेंगी बस एक क्लिक में
ओकिनावा ने स्कूटर्स के लिए लॉन्च किया नया ऐप (Photo Credit: Okinawa)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Okinawa ने अपने "इंटैलिजेंट" iPraise + और Ridge+ इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है। इसका नाम Eco App है। इस ऐप को लॉन्च करने का मकसद राइडर्स को हाईटेक टेक्नोलोजी का एक्सपीरियंस देना है। आपको बता दें कि ईको ऐप कनेक्टेड कारों में दिए जाने वाले ऐप्स की तरह है जिसकी मदद से आप अपने स्कूटर से जुड़ी हुई कई सारी जानकारियां ले सकते हैं।

loksabha election banner

Okinawa के प्रबंध निदेशक और संस्थापक, जीतेंद्र शर्मा ने कहा, "ओकिनावा में हम हमेशा टेक्नोलॉगी के मामले में नया करने और बेहतर पेश करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। नया ईको मोबाइल एप्लिकेशन यह दिखाने का हमारा प्रयास है कि आज तकनीक हमें सुविधा के मामले में कितना आगे ले आई है। ईको ऐप के साथ, हमारे ग्राहक उत्पादों और अनुभव में सर्वश्रेष्ठ चुन सकते हैं जो ईवीएस की दक्षता को स्थापित करता है। "

आपको बता दें कि ये ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों फोन के लिए उपलब्ध है, यह ऐप राइडर्स को अपनी बाइक से जुड़ी सभी जानकारियां देगा। इन जानकारियों में गूगल मैप का इस्तेमाल, नक्शे पर स्कूटर की लोकेशन चेक, फाइंड माई स्कूटर फ़ंक्शन, रेमोटल इम्मोबिलाइजेशन शामिल हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें सुरक्षित पार्क शामिल हैं जिसमें स्कूटर का मालिक किसी एसओएस मैसेजिंग के जरिए अपने स्कूटर पर नजर रख सकता है। एसओएस मैसेजिंग उस वक्त काम आती है जब आपका स्कूटर असुरक्षित होता है और इससे एमरजेंसी की स्थिति में कुछ लोगों को स्कूटर की लोकेशन और टाइमिंग मिल जाती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.