Move to Jagran APP

अब घर बैठे कर सकते हैं Nissan Kicks की टेस्ट ड्राइव, कंपनी ने शुरु की नई पहल

Nissan इंडिया ने Nissan Kicks के लिए एनीवेयर एनीटाइम टेस्ट ड्राइव लॉन्च की है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 11:33 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 11:33 AM (IST)
अब घर बैठे कर सकते हैं Nissan Kicks की टेस्ट ड्राइव, कंपनी ने शुरु की नई पहल
अब घर बैठे कर सकते हैं Nissan Kicks की टेस्ट ड्राइव, कंपनी ने शुरु की नई पहल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Nissan इंडिया ने Nissan Kicks के लिए एनीवेयर, एनीटाइम टेस्ट ड्राइव लॉन्च की है। इस नई पहल से ग्राहक अपने सुविधाजनक समय और जगह के अनुसार ऑनलाइन गाड़ी की टेस्ट ड्राइव तय कर सकते हैं। निसान किक्स खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए यह सेवा शुरू में दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में उपलब्ध होगी। निसान ने इसके लिए ओरिक्स के साथ साझेदारी की है। ओरिक्स लीजिंग और ट्रांसपोर्टेशन सोल्यूशन के मामले में दुनिया में अगुआ है। यह ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए शोरूम आए बिना टेस्ट ड्राइव की सुविधा देने से लेकर बिक्री और बिक्री के बाद की सेवा दे रही है।

loksabha election banner

लॉन्च के बारे में बताते हुए निसान इंडिया के प्रबंध निदेशक, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "निसान अपने ग्राहकों को अभिनव और बिक्री व बिक्री के बाद की असाधारण सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है। निसान की ओर से कार खरीदने को सुविधाजनक बनाने का यह एक और अनूठा कदम है जिसमें ग्राहकों को उनके दरवाजे पर निसान किक्स का पहला अनुभव दिया जा रहा है।"

ग्राहक अपने घर या ऑफिस में आराम से बैठकर निसान इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके निसान किक्स की टेस्ट ड्राइव शिड्यूल कर सकते हैं। टेस्ट ड्राइव को शिड्यूल करने के लिए ग्राहक को केवल अपना पसंदीदा समय और जगह बतानी होगी। टेस्ट ड्राइव का समय सप्ताह के सातों दिन सुबह 9 से 7 बजे के बीच तय किया जा सकता है। अपने मन मुताबिक निसान किक्स की टेस्ट ड्राइव शिड्यूल करने के लिए Nissan की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

पार्टनरशिप पर बात करते हुए संदीप गंभीर एमडी और सीईओ, ओरिक्स ऑटो इन्फ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड, जो कि भारत में सबसे बड़ी B2B कार रेंटल कंपनी है, ने कहा, "टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस (टीडीएक्स) एक और कदम है, जिसे ओरिक्स भारतीय मोबिलिटी परिदृश्य में अपने भागीदारों के साथ लाने पर गर्व करता है। यह ढेरों तकनीकी इनोवेशन्स और समाधानों के साथ आता है। ये अद्भुत समाधान ग्राहकों को एक अनोखे तरीके से नई निसान किक्स का अनुभव उनके घरों तक लाता है।"

निसान किक्स के ग्राहकों को इस गाड़ी में प्रीमियम लुक, ज्यादा जगह वाला इंटीरीयर, स्टाइलिश एक्सटीरियर, अपनी श्रेणी के बेहतरीन फीचर्स, ड्राइव इनोवेशन और आराम का असाधारण मेल मिलेगा। निसान इंडिया ने हाल में किक्स का नया XE डीजल वेरिएंट पेश किया है। निसान किक्स चार डीजल वेरिएंट्स - XE, XL, XV and XV प्रीमियम में 9.89 लाख रु से 13.69 लाख रु की कीमत पर उपलब्ध है। किक्स दो डायनमिक पेट्रोल वेरिएंट्स - 9.55 लाख रु में XL तथा 10.95 लाख रु में XV उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.