Move to Jagran APP

New Skoda Scala का लॉन्च से पहले टीजर जारी, देखिए कैसा होगा कार का इंटीरियर

Skoda अपनी नई Scala प्रीमियम हैचबैक को 6 दिसंबर 2018 को शोकेस करेगी

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 09:47 AM (IST)
New Skoda Scala का लॉन्च से पहले टीजर जारी, देखिए कैसा होगा कार का इंटीरियर
New Skoda Scala का लॉन्च से पहले टीजर जारी, देखिए कैसा होगा कार का इंटीरियर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Skoda अपनी नई Scala प्रीमियम हैचबैक को 6 दिसंबर 2018 को शोकेस करेगी। हालांकि, इसके कई स्पाई फोटोज पहले ही आ चुके हैं, लेकिन इस कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए कंपनी ने एक टीजर पेश किया है। इस टीजर में कार का इंटीरियर दिखाई दे रहा है, जिससे इसके प्रीमियम फीचर्स का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

loksabha election banner

कंपनी की तरफ से टीज किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि इसमें लगा इंफोटेनमेंट स्क्रीन टैबलेट की शक्ल में है। यह हॉरिजॉन्टल लेआउट में एसी वेंट से ऊपर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो टॉप स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल में डिस्प्ले की साइज 9.2 इंच तक की हो सकती है। Skoda Scala में ट्रैपजोइडल एसी वेंट का सेट दिया गया है, जो डिस्प्ले से नीचे की ओर लगा है। इसके अलावा इसमें क्लाइमेट कंट्रोल कंसोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Skoda की तरफ से जानकरी दी गई कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम में मैप्स के साथ एयर अपडेट्स दिए गए हैं। वहीं, कार को सुरक्षित ऐप सर्विस के जरिए लॉक या अनलॉक किया जा सकता है।

दूसरे फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक Skoda Scala, MQB A0 प्लेटफॉर्म पर काम करेगी। नई Scala के इंटीरियर में स्पेस का काफी ध्यान रखा गया है। इसके कैबिन में आपको ज्यादा स्पेस मिलेगा, जिससे लंबी यात्रा के दौरान यात्रियों को आरामदायक अनुभव मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें मौजूदा Octavia जैसे स्पेस दिया जाएगा, जिसमें पैरों के स्पेस के साथ सर की ऊंचाई का भी खासा ख्याल रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार पांच इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी, जिनकी रेंज 90 bhp से 150 bhp तक होगी। इसके अलावा ग्राहकों को मैन्युअल और DSG ऑप्शन मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.