Move to Jagran APP

Marvel के Benedict Cumberbatch बने MG Motor India के ब्रांड एम्बेसडर

MG India ने आज अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में प्रतिष्ठित ब्रिटिश अभिनेता Benedict Cumberbatch को चुना है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 03:20 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 01:29 PM (IST)
Marvel के Benedict Cumberbatch बने MG Motor India के ब्रांड एम्बेसडर
Marvel के Benedict Cumberbatch बने MG Motor India के ब्रांड एम्बेसडर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। MG (Morris Garages) इंडिया ने आज अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में प्रतिष्ठित ब्रिटिश अभिनेता Benedict Cumberbatch को चुना है। यह पॉपुलर एक्टर विभिन्न लोकप्रिय TV शो और फिल्मों में अपनी शानदार भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, जो अब MG इंडिया का चेहरा होगा।

loksabha election banner

Benedict Cumberbatch ने MG ब्रांड के साथ जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए कहा, "मैं MGB's और MG मिडजेट्स के बारे में देखकर और पढ़कर बढ़ा हुआ हूं, जो MG को एक क्लासिक और प्रतिष्ठित ब्रांड के रूप में पहचानती है। मैं MG Hector के साथ भारत में नए MG के लॉन्च का हिस्सा बनकर खुश हूं, जो भविष्य में अच्छा हो सकता है।"

MG India के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, राजीव चाबा ने कहा, "यूके के सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले और प्यारे सांस्कृतिक आइकनों में से एक Benedict में Morris Garages के साथ बहुत कुछ सामान्य है। उन्होंने अपने करियर के दौरान स्टेज प्रोडक्शंस, टीवी शो और फिल्मों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ रोल निभाया है और यह तकनीकी नवाचार के लिए MG की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिध्वनित होता है। उनका सामाजिक और परोपकारी काम, साथ ही लिंग से परे समावेश के लिए उनका समर्थन भी विविधता का पोषण करने की हमारी मूल ब्रांड विचारधार के साथ तालमेल खाता है। MG का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमारे ब्रांड एम्बेसडर के रूप में Benedict Cumberbatch के आने की हमें खुशी है।"

यह भी पढ़ें:

2019 Datsun redi-GO में शामिल हुए नए फीचर्स, 7000 रुपये हुई महंगी

CISF के बेड़े में शामिल हुई Mahindra की यह कार, हैंड ग्रेनेड भी इसपर बेअसर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.