Move to Jagran APP

Maruti Suzuki के साथ मनाएं Republic Day, 17 दिनों तक चलेगा Republic Day Service Camp

Maruti Suzuki अपने ग्राहकों के लिए Republic Day Service Camp लेकर आई है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 05:46 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 05:46 PM (IST)
Maruti Suzuki के साथ मनाएं Republic Day, 17 दिनों तक चलेगा Republic Day Service Camp
Maruti Suzuki के साथ मनाएं Republic Day, 17 दिनों तक चलेगा Republic Day Service Camp

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 71 गणतंत्र दिवस के मौके पर Maruti suzuki अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा देने जा रही है। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी Maruti Suzuki अपने ग्राहकों के लिए Republic Day Service Camp लेकर आई है। इसमें मारुती के ग्राहकों को कंपनी की तरफ से शानदार सर्विस का अनुभव मिलेगा। यह कैंप 17 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक चलेगा। 17 दिनों के इस कैंप ग्राहकों को शानदार सर्विस का अनुभव मिलेगा। Republic Day Service Carnival में मारुती सुजुकी के ग्राहकों को कई सेवाएं मिलेगी। इनमें सर्विस लेबर चार्ज पर शानदार ऑफर्स ,एक्ससेरीज और पार्ट्स पर बेनिफिट के साथ एक्सटेंडेड वारंटी पर स्पेशल ऑफर्स शामिल हैं।

loksabha election banner

Republic Day Service Camp की घोषणा पर मारुती सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पार्थो बनर्जी ने कहा, "ग्राहकों की बदलती मांगों को देखते हुए हमने फैसला किया है हमारी कोशिश रहती है कि हम उन्हें एक शानदार अनुभव दे सकें।इसी कड़ी में Republic Day Service Camp एक पहल है जो अच्छी सेवाओं को देने के हमारे संकल्प को दर्शाता है।" उन्होंने आगे कहा कि पूरे भारत में 3800 से अधिक सर्विस सेंटर्स पर हम करीब 45000 कारें हर रोज सर्विस करते हैं। Maruti Suzuki के ट्रेंड सर्विस टेकनिशियन इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि हर कार पर भरपूर समय दिया जा सके।”


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.