Move to Jagran APP

Maruti Suzuki Alto 800 से लेकर Brezza तक, इन कारों पर जुलाई महीने में मिल रहा डिस्काउंट

Maruti Suzuki Alto 800 से लेकर Brezza तक Arena शोरूम्स पर जुलाई महीने में डिस्काउंट दिया जा रहा है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 01:44 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 01:44 PM (IST)
Maruti Suzuki Alto 800 से लेकर Brezza तक, इन कारों पर जुलाई महीने में मिल रहा डिस्काउंट
Maruti Suzuki Alto 800 से लेकर Brezza तक, इन कारों पर जुलाई महीने में मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Suzuki अपनी बिक्री में बूस्ट देने के लिए पिछले कुछ महीनों से अपनी कारों पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। कंपनी द्वारा उठाया जा रहा इस तरह का कदम ग्राहकों की भावनाओं को बढ़ावा देने के लिए किया जाता है। यह ऑफर उन लोगों के लिए भी मदद कर सकता है जो काफी लंबे समय से मारुति कार खरीदने की योजना बना रहे हैं। हम इस रिपोर्ट में एरिना डीलरशिप के माध्यम से बेची जा रही गाड़ियों पर जुलाई महीने में मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

Maruti Alto 800

Maruti ने BS6 उत्सर्जन मानदड़ों को पूरा करने के लिए अपने एंट्री लेवल गाड़ी को भी अपडेट किया है। BS4 वर्जन के मुकाबले इस गाड़ी में छोटे कॉस्मैटिक बदलाव और ऊंचे वेरिएंट्स में एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। यह पेट्रोल और CNG फ्यूल विकल्प के साथ आता है। मारुति इस वक्त अधिकतम 35,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 18,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Maruti Celerio

Celerio इस वक्त BS6 मानकों से लैस है और यह पॉपुलर हैचबैक अब पेट्रोल और CNG ईंधन विकल्प के साथ आती है। इसमें 998 cc इंच दिया है जो मैनुअल और AMT दोनों ही गियरबॉक्स विकल्प के साथ आता है। मारुति अपनी इस गाड़ी पर 30,000 रुपये का डिस्काउंट के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Maruti Eeco

Eeco एक साधारण किफायती MPV है और इसे ज्यादातर खरीदार इसलिए खरीदते हैं क्योंकि इसमें ज्यादा स्पेस मिलता है। यह पैसेंजर और कार्गो वैन फॉर्मेट के साथ उपलब्ध है जो पेट्रोल और CNG ईंधन विकल्प के साथ आता है। इस गाड़ी पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti S-Presso

इस गाड़ी को हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसे मिनी एसयूवी के नाम से जाना जाता है। S-Presso का मुकाबला Tata Tiago और Renault Kwid से है। मारुति ने हाल ही में S-Presso सीएनजी वर्जन को भी लॉन्च किया है। मारुति इस गाड़ी पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और एक 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Maruti WagonR

Maruti WagonR में 1.0 लीटर और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन विकल्प दिया गया है। इसमें CNG वेरिएंट भी दिया गया है। मारुति अपनी इस गाड़ी पर 32,000 का अधिकतम डिस्काउंट दे रही है जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti Swift

Swift को BS6 अपडेट मिलने के बाद डीजल इंजन हटा दिया गया है। अब यह सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। मारुति इस गाड़ी पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Dzire

Dzire में हाल ही में छोटे बदलाव करके BS6 इंजन के साथ अपडेट किया है। अपने सेगमेंट में सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट सेडान सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है और यह अब सिर्फ एक पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। Dzire एक आकर्षक 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti Brezza

Maruti Brezza को हाल ही में नए BS6 पेट्रोल इंजन के साथ अपडेट किया है और इसमें मिलने वाला डीजल इंजन हटा दिया गया है। साथ ही कंपनी ने इसमें कुछ बदलाव भी किए हैं। इंजन अब मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ आता है। Maruti Suzuki अपनी इस सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी पर 20,000 का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है।

नोट: यह डिस्काउंट शहर से शहर और डीलरशिप से डीलरशिप पर निर्भर करता है। सटीक डिस्काउंट के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर पता कर सकते हैं। हो सकता है आपको वहां कार वेरिएंट के हिसाब से इससे ज्यादा या कम डिस्काउंट मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.