Move to Jagran APP

Maruti Nexa ने पेश किया ‘One by One. An AR experience.’

Nexa की AR टेक्नोलॉजी के जरिए ग्राहक अपने रंग और वेरिएंट की पसंद में किसी भी वास्तविक Nexa कार का अनुभव कर सकते हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 06:28 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:28 PM (IST)
Maruti Nexa ने पेश किया ‘One by One. An AR experience.’
Maruti Nexa ने पेश किया ‘One by One. An AR experience.’

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Suzuki के Nexa डीलरशिप को टेक्नोलॉजी, इनोवेशन और अपने मूल के अनुभव के साथ ग्राहकों को एक तरह की कार खरीदने का अनुभव प्रदान करने के लिए लॉन्च किया गया था। आज यह एक लाइफस्टाइल और नवाचार ब्रांड है जो अपने ग्राहकों के लिए बेहतर एक्सपीरियंस और रोमांचक अनुभव बनाने में विश्वास करता है। इसके अनुरूप Nexa ने अपने कार मालिकों को 'Suzuki कनेक्टेड' कार का अनुभव प्रदान करने के लिए एडवांस टेलीमैटिक्स समाधान कनेक्टेड टेक्नोलॉजी पेश की। एक बार फिर Nexa शोरूम में मारुति की कारों के अनुभव को बढ़ाते हुए एक मार्ग को तोड़ने वाली टेक्नोलॉजी पहल Augmented Reality (AR) एक्सपीरियंस शुरू किया है। इस अग्रणी AR टेक्नोलॉजी को पेश करने के लिए, NEXA ने अपने सबसे छोटे शोरूम- ‘One by One. An AR experience’ की घोषणा की है।

loksabha election banner

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री), शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "NEXA में हम अपने ग्राहकों के लिए नए ट्रेंडियर और अभिनव अनुभव बनाने के लिए निरंतर प्रयास करते हैं। NEXA में Augmented Reality (AR) का नवीनतम जोड़ उन्हें NEXA कारों को उनके वांछित रंग और वेरिएंट में जांचने में सक्षम करेगा, जिसे वे खरीदना चाहते हैं। Augmented Reality (AR) का उपयोग ‘One by One. An AR experience.’ में मारुति सुजुकी के साथ-साथ इंडस्ट्री के लिए भी एक बड़ी छलांग है। इसके अलावा, हमें विशेषज्ञों से पेशकश के लिए उत्साहजनक समीक्षा मिली है और साथ ही ग्राहकों ने पेशकश में हमारे विश्वास को और मजबूत किया है। इसे सबसे छोटे आकार में NEXA का सबसे बड़ा नवाचार कहा जा सकता है।"

Nexa की AR टेक्नोलॉजी के जरिए ग्राहक अपने रंग और वेरिएंट की पसंद में किसी भी वास्तविक Nexa कार का अनुभव कर सकते हैं। इस नवाचार से उपभोक्ताओं में इस तरह के एक डिजिटल शोरूम का अनुभव करने के लिए बढ़ती उत्सुकता पैदा करने की उम्मीद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.