Move to Jagran APP

Mahindra XUV 3XO केवल 4.5 सेकेंड में पकड़ेगी 0-100 KMPH की रफ्तार, मिलेगा 20 KMPL से भी ज्यादा का माइलेज

टीजर जारी करते हुए महिंद्रा ने खुलासा किया कि आगामी XUV3XO में 20.1 किमी प्रति लीटर की क्लेम्ड फ्यूल एफिशियंशी मिलेगी। XUV3XO पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगी और संभवतः दावा किया गया माइलेज डीजल पावरट्रेन का हो सकता है। इसके अलावा टीजर में आगे कहा गया है कि XUV3XO केवल 4.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकेगी।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Wed, 24 Apr 2024 05:09 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 05:09 PM (IST)
Mahindra XUV 3XO केवल 4.5 सेकेंड में 0-100 KMPL की रफ्तार पकड़ेगी।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Mahindra की ओर से 29 अप्रैल, 2024 को XUV3XO लॉन्च की जाएगी। कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार छोटे-छोटे वीडियो के माध्यम से इसकी जानकारी साझा कर रही है। कंपनी ने नया टीजर जारी किया है। 

loksabha election banner

XUV3XO का माइलेज 

हाल ही में एक टीजर जारी करते हुए महिंद्रा ने खुलासा किया कि आगामी XUV3XO में 20.1 किमी प्रति लीटर की क्लेम्ड फ्यूल एफिशियंशी मिलेगी। XUV3XO पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगी और संभवतः दावा किया गया माइलेज डीजल पावरट्रेन का हो सकता है।

महिंद्रा ने टीजर में खुलासा किया है कि आगामी XUV3XO में Zip-Zap-Zoom ड्राइविंग मोड होंगे, जिसमें अधिक गतिशील ड्राइविंग अनुभव के लिए स्पोर्ट (Zoom) मोड के साथ-साथ इको (Zip) और कम्फर्ट (Zap) मोड शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- Suzuki Access EV साल के अंत तक हो सकती है लॉन्च, नई डिटेल्स आईं सामने

केवल 4.5 सेकंड में 0 से 100 KMPH प्रति घंटे की रफ्तार

इसके अलावा टीजर में आगे कहा गया है कि XUV3XO केवल 4.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकेगी। टीजर से पता चलता है कि एसयूवी में केवल दो ड्राइविंग मोड हो सकते हैं, क्योंकि डैशबोर्ड डिस्प्ले में एक्सेलेरेशन रन के दौरान जैप मोड दिखाया गया है।

इंटीरियर और फीचर्स

ढेर सारे फीचर्स से भरपूर Mahindra XUV3XO कई सेगमेंट-फर्स्ट और बेस्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स पेश करने के लिए तैयार है। ये एसयूवी पैनोरमिक सनरूफ, एड्रेनोएक्स ऑपरेटिंग सिस्टम और 7-स्पीकर हरमन-कार्डन साउंड सिस्टम से लैस होगी।

इसके अतिरिक्त यह एक मोबाइल फोन से एयर कंडीशनिंग को कंट्रोल करने के लिए रिमोट फंक्शनलिटी, 360-डिग्री कैमरा और 7 एयरबैग और लेवल 2 एडास के साथ आएगी।

बुकिंग डिटेल्स 

Mahindra XUV3XO की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, शुरुआती बुकिंग राशि 21,000 रुपये है। ग्राहक अन्य मॉडलों के लिए अपनी मौजूदा बुकिंग को XUV3XO में भी बदल सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आउटगोइंग XUV300 मॉडल पर 1.59 लाख रुपये तक की छूट भी पेश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Ultraviolette F77 Mach 2 पहले से 80 हजार रुपये कम दाम में हुई लॉन्च, शुरुआती ग्राहकों को मिलेगा ये स्पेशल ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.