Move to Jagran APP

Mahindra की इस SUV पर मिल रहा 1 लाख का डिस्काउंट, अब खरीदना होगा ज्यादा किफायती

Mahindra Alturas G4 पर इस फेस्टिव सीजन में खास डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 11:28 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 11:53 AM (IST)
Mahindra की इस SUV पर मिल रहा 1 लाख का डिस्काउंट, अब खरीदना होगा ज्यादा किफायती
Mahindra की इस SUV पर मिल रहा 1 लाख का डिस्काउंट, अब खरीदना होगा ज्यादा किफायती

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra  इस फेस्टिव सीजन पर अपने वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए फेस्टिव सीजन डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय Mahindra Alturas G4 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत

अगर आप Alturas G4 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह काफी किफायती साबित होगा। महिंद्रा इस समय इस एसयूवी की खरीद पर 1,00,000 रुपये के डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। कीमत की बात की जाए तो Alturas G4 की कीमत 27,70,000 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Alturas G4 में 2157 cc का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 4000 Rpm पर 133.1 Bhp की पावर और 1600-2600 Rpm पर 420 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में 7 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Alturas G4 की लंबाई 4850 mm, चौड़ाई 1960 mm, ऊंचाई 1845 mm, व्हीबलेस 2865 mm, मिनिमम टर्निंग रेडिएस 5.5 लीटर और 70 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Alturas G4 के फ्रंट में Double Wishbone with Coil spring और रियर में 5 Link Rear Suspension with Coil Spring सस्पेंशन दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Alturas G4 के फ्रंट में वेंटिलेटेड डिस्क और रियर में वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो ABS + EBD, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), एक्टिव रोलऑवर प्रोटेक्शन (ARP), हिल डिस्सेंट कंट्रोल (HDC), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), ब्रेक असिस्ट सिस्टम (BAS), इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल (ESS), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX माउंट्स, सीट बेल्ट प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर, ड्राइवर और को ड्राइवर के लिए सीट बेल्ट वार्निंग, इम्मोबिलाइजर, सेंट्रल डोर लॉकिंग, साइड इंपेक्ट बीम्स, फ्रंट क्रम्पल जोन्स और रियर ग्लास डिफॉगर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: इस फेस्टिव सीजन Hero Maestro Edge की खरीद पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

यह भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी, जरूर रखें ध्यान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.