Move to Jagran APP

इन रंगों में शानदार लगती है Mahindra Alturas G4, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट

भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुई Mahindra Alturas G4 इन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है और कीमत इतनी है। (फोटो साभार Mahindra)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 12:59 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 12:59 PM (IST)
इन रंगों में शानदार लगती है Mahindra Alturas G4, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट
इन रंगों में शानदार लगती है Mahindra Alturas G4, जानें आपके लिए कौन सा है बेस्ट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में हाल ही में लॉकडाउन के बीच महिंद्रा ने नई Mahindra Alturas G4 को लॉन्च किया है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम यहां आपको बता रहे हैं कि यह एसयूवी किन-किन रंगों के ऑप्शन में आती है और किन रंगों में सबसे ज्यादा खास लगती है। यहां हम आपको इस कार के कलर ऑप्शन के साथ कीमत के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

कलर ऑप्शन: कलर ऑप्शन की बात की जाए तो Mahindra Alturas G4 Pearl White, D Sat Silver, Lakeside Brown, Napoli Black और Regal Blue जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। कीमत की बात की जाए तो Alturas G4 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 28.69 लाख रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Alturas G4 में 2157cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 3800 Rpm पर 178.49 Hp की पावर और 1699-2600 Rpm पर 240 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन को मर्सिडीज बेंज 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

सेफ्टी फीचर्स : सेफ्टी की बात करें तो AlturasG4 में ब्रेक एसिस्ट सिस्टम, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX माउंट्स, सीट बेल्ट प्रीटेंशनर और लोड लिमिटर, सीट बेल्ट वार्निंग ड्राइवर और को-ड्राइवर, इम्मोबिलाइजर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, 9 एयरबैग्स, हाई-स्ट्रेंथ स्टीर के साथ अल्ट्रा रिगिड क्वाड फ्रैम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, एक्टिव रोलऑवर प्रोटेक्शन, हिल डीसेंट कंट्रोल, हिल स्टार्ट एसिस्ट, सेंट्रल डोर लॉकिंग, साइड इंपेक्ट बीम, फ्रंट क्रपल जोन और रियर ग्लास डिफॉगर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

डाइमेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Mahindra Alturas G4 की लंबाई 4850mm, चौड़ाई 1960mm, ऊंचाई 1845mm, व्हीलबेस 2865mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 70 लीटर की है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस एसयूवी के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ डबल विशबॉन सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ 5 लिंक सस्पेंशन दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Mahindra Alturas G4 के फ्रंट में वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.