Move to Jagran APP

Kia Sonet में लगा खास फीचर कोरोना वायरस और बैक्टीरिया का करता है सफाया, केबिन की हवा को रखता है साफ

कंपनी ने सॉनेट में ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए बेस्ट इन क्लास फीचर्स लगाए हैं। इन्हीं फीचर्स में से एक है वायरस प्रोटेक्शन। जी हां सॉनेट के अंदर एक ऐसा फीचर दिया गया है जो वायरस और बैक्टीरिया को पूरी तरह से खत्म करता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 10:56 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 10:56 AM (IST)
Kia Sonet में लगा खास फीचर कोरोना वायरस और बैक्टीरिया का करता है सफाया, केबिन की हवा को रखता है साफ
वायरस प्रोटेक्शन वाले एयर प्यूरीफायर से लैस है किआ सॉनेट (Photo Credit: Kia)

नई दिल्ली, ऑटोडेस्क। Kia Sonet को हाल ही में लॉन्च किया गया है। सॉनेट भारत में Kia Motors की तीसरी कार है। कंपनी ने सॉनेट में ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए बेस्ट इन क्लास फीचर्स लगाए हैं। इन्हीं फीचर्स में से एक है वायरस प्रोटेक्शन। जी हां सॉनेट के अंदर एक ऐसा फीचर दिया गया है जो वायरस और बैक्टीरिया को पूरी तरह से खत्म करता है। कोरोना काल में ये फीचर्स बेहद ख़ास है। आज हम आपको सॉनेट के इसी ख़ास फीचर के बारे में बताने जा रहे हैं।

prime article banner

वायरस प्रोटेक्शन के साथ स्मार्ट एयर प्यूरीफायर: एयर प्यूरीफायर का कॉन्सेप्ट भारत में मौजूद कारों के लिए काफी नया है हालांकि Kia Motors इस फीचर को अपनी कारों में अवेलेबल करवा रही है। Kia Sonet में वायरस प्रोटेक्शन के साथ एयर प्यूरीफायर दिया गया है जो कार के केबिन की हवा को पूरी तरह से साफ करने का काम करता है। अगर केबिन में किसी तरह का वायरस या बैक्टीरिया मौजूद हो तब ये प्यूरीफायर काम करता है और इन्हें खत्म कर देता है। कोरोना काल में सॉनेट का ये फीचर्स बहुत काम का साबित हो सकता है।

ये हैं अन्य फीचर्स : बोस प्रीमियम स्पीकर्स: म्यूजिक लवर्स के लिए सॉनेट में बोस के 7 प्रीमियम फीचर्स लगाए गए हैं। ये स्पीकर बेहतरीन साउंड क्वालिटी देते हैं। इन स्पीकर्स की मदद से आप क्रिस्टल क्लियर क्वालिटी में म्यूजिक एन्जॉय कर सकते हैं। सबसे ख़ास बात ये है कि इन स्पीकर्स को मूड लाइटिंग के साथ कनेक्ट किया गया है। ये लाइट्स म्यूजिक के हिसाब से चेंज होती रहती है और आपकी कार के केबिंन को बेहतरीन एम्बियंस देती है।

फ्रंट वेन्टीलेटेड सीट्स: गर्मियों के मौसम में कार का एयर कंडीशनर चलाने से आपको तुरंत ठंडक नहीं मिलती है ऐसे में सॉनेट की फ्रंट सीट्स पर कंपनी ने वेंटीलेशन सिस्टम लगाया है। सीट्स के नीचेफैंन लगे हुए हैं जो सीट पर बैठने वाले शख्स को गर्मी का एहसास नहीं होने देते हैं।

रिमोट इंजन स्टार्ट: सर्दियों के मौसम में रिमोट इंजन स्टार्ट का फीचर बड़े काम आता है। इस फीचर की मदद से कार को रिमोट से ही स्टार्ट किया जा सकता है। आप कार को दूर से ही रिमोट की मदद से स्टार्ट कर सकते हैं। इससे आपका काफी समय बचता है।

वायरलेस चार्जिंग: किआ सॉनेट में वायरलेस फोन चार्जिंग का फीचर दिया गया है जिसकी मदद से आप अपने फोन को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। ये फीचर कार के सेंट्रल कंसोल में दिया जाता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.