बंपर बुकिंग! ग्राहकों ने Kia Carens पर बरसाया प्यार, एक दिन में 7000 से ज्यादा यूनिट बुक

कार निर्माता कंपनी Kia की डिमांड बढ़ती जा रही है। किआ की इस समय बंपर बुकिंग हो रही है।ग्राहकों ने Kia Carens पर जमकर प्यार बरसाया है। किआ कैरेंस के लिए कंपनी में एक दिन में 7738 यूनिट की बुकिंग प्राप्त की है।

Sarveshwar PathakPublish: Mon, 17 Jan 2022 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:22 AM (IST)
बंपर बुकिंग! ग्राहकों ने Kia Carens पर बरसाया प्यार, एक दिन में 7000 से ज्यादा यूनिट बुक

दिल्ली, ऑटो डेस्क। दिग्गज कार निर्माता कंपनी किआ की डिमांड भारतीय बाजार में बढ़ती जा रही है। पिछले साल किआ सोनेट को भारतीय बाजार में ग्राहकों ने खूब पसंद किया था। वाहन निर्माता किआ इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसे अपने आगामी मॉडल किआ कैरेंस की बुकिंग के पहले दिन ही 7,738 बुकिंग प्राप्त हुई हैं। कंपनी ने नए मॉडल की प्री-बुकिंग 14 जनवरी को 25,000 रुपये की शुरुआती बुकिंग राशि पर शुरू की थी।

पहले दिन की सबसे अधिक बुकिंग
किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ ताए-जिन पार्क ने एक बयान में कहा, यह भारत में हमारे किसी भी उत्पाद के लिए पहले दिन की सबसे अधिक बुकिंग है। हम प्री-बुकिंग शुरू करने के पहले 24 घंटों के भीतर ग्राहकों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से खुश हैं।

उन्होंने कहा कि कैरेंस के साथ, कंपनी ने कई इंजनों और ट्रांसमिशन विकल्पों के विकल्प की पेशकश की है, जो मानक सुरक्षा पैकेज और कई प्रथम-इन-क्लास सुविधाओं के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करता है कि यह एक परिष्कृत और सुरक्षित पारिवारिक प्रेमी की आवश्यकता के अनुरूप हो।

मिलेंगे ये विकल्प

पार्क ने कहा कि किआ ब्रांड में हमारे ग्राहकों का विश्वास देखकर खुशी हो रही है और उनकी यह प्रतिक्रिया देश में हमारी नवीनतम पेशकश की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। तीन पंक्ति मनोरंजक व्हीकल्स कैरेंस, पांच ट्रिम स्तरों में पेश किया जाएगा, जो प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्ज़री और लक्ज़री प्लस में है। यह कई पावरट्रेन और छ: और सात सीटों के विकल्पों के साथ उपलब्ध है।

तीन पावरट्रेन विकल्प

इस मॉडल में तीन पावरट्रेन विकल्प हैं। यह 1.5 पेट्रोल, 1.4 पेट्रोल और 1.5 डीजल विकल्प में उपलब्ध है। इसके अलावा, ग्राहकों को तीन ट्रांसमिशन विकल्प 6MT, 7DCT और 6 AT में से चुनने का विकल्प मिलेगा। विभिन्न सुविधा फीचर्स के अलावा यह मॉडल 66 कनेक्टेड फीचर्स के साथ आएगा।

कब होगी लॉन्च?

भारत दुनिया के किसी भी बाजार से पहले इस एमपीवी को पाने वाला पहला देश होगा। Kia Carens MPV सबसे पहले भारत में ही लॉन्च होगी। इससे यह भी पता चलता है कि दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता भारतीय बाजार से जुड़े महत्व को समझते हैं। किआ कैरेंस, भारत के साथ-साथ चुनिंदा बाजारों में 2022 की पहली तिमाही से उपलब्ध होगी।

Edited By Sarveshwar Pathak

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept