This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Upcoming car 2022: किआ कैरेंस कार की बुकिंग शुरू, लग्जरी कार के तर्ज पर मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Upcoming car 2022 किआ कैरेंस की 14 जनवरी से बुकिंग शुरू हो गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 3-रो व्हीकल को पांच ट्रिम वेरिएंट में पेश किया जाएगा जिसमें प्रीमियम प्रेस्टीज प्रेस्टीज प्लस लक्ज़री और लक्ज़री प्लस शामिल है।

Atul YadavSat, 15 Jan 2022 07:52 AM (IST)
Upcoming car 2022: किआ कैरेंस कार की बुकिंग शुरू, लग्जरी कार के तर्ज पर मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सभी कार प्रेमियों के लिए एक खुशख़बरी है, नए साल में कारों का शौक रखने वाले कद्रदान, जहां अपने स्टॉक में एक नई शानदार कार बढ़ा सकते है, वहीं यदि आप भी एक ही बार में बेहतरीन फीचर्स से युक्त स्टाइलिश कार खरीदना चाहते है तो, आपके लिए भी एक श्रेष्ठ विकल्प साबित हो सकती है किआ मोटर्स द्वारा लांच की गई किआ कैरेंस कार, जिसकी बुकिंग 14 जनवरी से शुरू हो गई है।

बुकिंग

ग्राहक किआ कैरेंस को किआ इंडिया की वेबसाइट और पूरे भारत में डीलरशिप के माध्यम से बुक कर सकते हैं। यहां तक घर बैठे इस लिंक https://www.kia.com/in/buy/pre-booking.html के माध्यम से अपनी पसंदीदा वेरिएंट की कारें बुक कर सकते हैं।

5 वेरिएंट में होगी लॉन्च

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 3-रो व्हीकल को पांच ट्रिम वेरिएंट में पेश किया जाएगा , जिसमें प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्ज़री और लक्ज़री प्लस शामिल है।

केबिन के अंदर मिलेगा वीआईपी का एहसास

  • कप होल्डर्स के साथ दूसरी कतार में सीट बैक फोल्डिंग आर्मरेस्ट
  • पैडल शिफ्टर्स
  •  रूफ फ्लश्ड सेकेंड एंड थर्ड रो डिफ्यूज्ड एसी वेंट्स
  •  कूलिंग फंक्शन के साथ स्मार्टफोन वायरलेस चार्जर
  •  किआ लोगो प्रोजेक्शन के साथ रियर डोर स्पॉट लैंप
  •  रियर डोर सनशेड कर्टेन्स
  •  5 यूएसबी सी टाइप इंटरफेस

16 दिसंबर को किया गया था ग्लोबली पेश

किआ की इस अपकमिंग कार को कंपनी ने पहली बार 16 दिसंबर को पेश किया था। यह कार दमदार लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स से लैस है। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमतों पर से पर्दा नहीं हटाया है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि किआ कैरेंस को भारतीय बाजार में 13-17 लाख तक आ सकती है।

भारत में लॉन्च होने वाली चौथी कार बनेगी कैरेंस

किआ कैरेंस, दक्षिण कोरियाई ब्रांड किआ द्वारा भारत में लांच की जाने वाली चौथी पैसेंजेर कार है। इससे पहले किओ ने सेल्टोस, कार्निवल और सॉनेट कारें भारतीयों के लिए पेश की है। सेल्टोस और सॉनेट कारें भारत में बहुत पसंद की गई है। किआ मोटर्स कैरेंस एमपीवी के मामले में भी भारतीय कार बाज़ार में अपनी सफलता को दोहराना चाहती है।

कई पॉपुलर एमपीवी से होगा मुकाबला

लॉन्च होने के बाद किआ कैरेंस का सीधा और कड़ा मुकाबला भारत में पहले से मौजूद पॉपुलर कार मारुति अर्टिगा, मारुति एक्सएल6 और महिंद्रा मराजो जैसी एमपीवी होगा।

Edited By Atul Yadav