Move to Jagran APP

JK Tyre ने हल्के वाणिज्यिक वाहन पोर्टफोलियो के लिए लॉन्च किया Jet Xtra XLM टायर

JK Tyre एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज Jet Xtra XLM टायर पेश कर हल्के वाणिज्यिक वाहनों के लिए अपने टायर पोर्टफोलियो को और मजबूत किया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 04:46 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 04:46 PM (IST)
JK Tyre ने हल्के वाणिज्यिक वाहन पोर्टफोलियो के लिए लॉन्च किया Jet Xtra XLM टायर
JK Tyre ने हल्के वाणिज्यिक वाहन पोर्टफोलियो के लिए लॉन्च किया Jet Xtra XLM टायर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय टायर उद्योग की प्रमुख कंपनी और ट्रक बस रेडियल सेगमेंट के बाजार में अग्रणी JK Tyre एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज Jet Xtra XLM टायर पेश कर हल्के वाणिज्यिक वाहनों के लिए अपने टायर पोर्टफोलियो को और मजबूत किया है। खासतौर से भारत की विविधतापूर्ण सड़कों पर लंबे समय तक चलने के लिए बना जेट एक्सट्रा XLM बाहरी सड़क पर भी टिक सकता है और इसका जीवन सामान्य टायर से अधिक होता है। इस नए टायर में विभिन्न क्षेत्रों पर हाई पेलोड कैरीईंग क्षमता के लिए अधिक मजबूत बीड एरिया है।

loksabha election banner

साइड वाल की ड्यूअल कर्ब रिब इस टायर को कटने और क्षतिग्रस्त होने से बचाती है, जबकि मजबूत शोल्डर एरिया अधिक भार वहन करने में मदद करता है। Jet Xtra XLM टायर को विशेष ट्रेड कम्पाउंड से बनाया गया है, जो सुगम चालन में सहायक है और इसके मध्य भाग में अतिरिक्त रबर मास होने के कारण यह ज्यादा माइलेज देता है।

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड में सेल्सय एवं मार्केटिंग के निदेशक श्रीनिवासु अल्लाफन ने इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, "हम हल्के वाणिज्यिक वाहनों के लिए साल 2020 की शुरूआत में अपना नवीनतम जेट एक्सट्रा XLM टायर पेश कर अत्यंत गर्वांवित हैं। जेके टायर देश में रेडियल्स टायरों में सबसे आगे है और सर्वश्रेष्ठ उत्पाद तथा सेवा देने के लिये प्रतिबद्ध है। यह लॉन्च नए साल के लिए स्टोर का रूख निर्धारित करता है, क्योंकि हमने शोध एवं नवोन्मेष की शक्ति से उत्पादों की पेशकश को जारी रखा है, जिसकी शुरूआत जेट एक्सट्रा XLM से हुई है। अपनी अनूठी बनावट और लचीलेपन के साथ यह टायर हर तरह की यात्रा के लिये उपयुक्त हैं। यह बाजार की सड़कों पर ढुलाई, औद्योगिक वस्तुओं, निर्माण सामग्री, फल, सब्जी, अनाज, लॉजिस्टिक्स और फिशरी के लिये भी उपयुक्त हैं।"

ये भी पढ़ें:

Salman Khan ने अपनी फिल्म के विलन को दी 1.85 करोड़ की कार, जानें क्या है इसमें खास

पानी में चलने वाली Manta5 साइकिल, कीमत Rs 5.38 लाख, रफ्तार 21 kmph


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.