Move to Jagran APP

Happy Birthday Jimmy Sheirgill: इन धाकड़ SUV का शौक रखते हैं जिमी, देखें कलेक्शन

Happy Birthday Jimmy Sheirgill इन धाकड़ एसयूवी में चलते हैं जिमी शेरगिल इस बॉलीवुड फिल्म से मिली थी अलग पहचान...

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 12:47 PM (IST)
Happy Birthday Jimmy Sheirgill: इन धाकड़ SUV का शौक रखते हैं जिमी, देखें कलेक्शन
Happy Birthday Jimmy Sheirgill: इन धाकड़ SUV का शौक रखते हैं जिमी, देखें कलेक्शन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 3 दिसंबर, को जन्मे जिमी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म माचिस से की थी बाद में उन्होंने 2000 में आई मोहब्बतें से अलग पहचान मिली उसके बाद उन्होंने, मेरे यार की शादी है, दिल है तुम्हारा, मुन्ना भाई एमबीबीएस, हम तुम, तन्नू वेड्स मन्नू जैसी फिल्मों में काम किया। आज हम आपको जिमी शेरगिल के जन्मदिन के मौके पर उनके कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

Mercedes G63 AMG

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Mercedes G63 AMG में 5.5 लीटर का ट्वीन टर्बो V8 इंजन है जो 571 Bhp की पावर और 560 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में 7 स्पीड आटोमैटिक गियरबॉक्स है। स्पीड की बात की जाए तो यह एसयूवी सिर्फ 5.4 सेकेंड में 0-100 किमी प्रतिघंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं हाई स्पीड की बात की जाए तो यह एसयूवी 210km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। कीमत के मामले में Mercedes G63 AMG की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.19 करोड़ रुपये है।

Land Rover Range Rover Sport

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Land Rover Range Rover Sport में 3.0 लीटर का V6 इंजन है जो कि 190 Kw की पावर और 600 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। स्पीड की बात की जाए तो यह एसयूवी सिर्फ 8 सेकेंड में 0-100 Km प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। हाई स्पीड की बात की जाए तो यह एसयूवी 209km प्रति घंटे की स्पीड से चल सकती है। कीमत के मामले में Range Rover Sport की एक्स शोरूम कीमत 1.03 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच ये Scooter करेंगे आपकी मदद, हर दिन बचाएंगे पैसे

यह भी पढ़ें: ये हैं देश की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारें, 5 लाख से भी कम है कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.