Ather 450X को मिलेगा नया अपडेट, बैटरी से लेकर रेंज तक की जानकारी हुई लीक

एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने सभी राइवल्स को देखते हुए तेजी से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में नया अपडेट लेकर आने वाला है। ओला की हाई डिमांड बिक्री के साथ टीवीएस ने भी अपने अपडेटेड स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। अब एथर भी अपनी स्कूटर को अपडेट कर रही है।

Atul YadavPublish: Sun, 26 Jun 2022 02:13 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 09:58 AM (IST)
Ather 450X को मिलेगा नया अपडेट, बैटरी से लेकर रेंज तक की जानकारी हुई लीक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। एथर एनर्जी अपने प्राइमरी सेलर 450X का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2022 एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X कुछ नए अपडेट के साथ भारतीय बाजार में अपने कदम रखेगा। इस स्कूटर के पहले से ही अपडेट होने वाले फीचर्स लीक हो चुके हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले से और भी ज्यादा रेंज देने में सक्षम होगी। इस बार जो लोग इस स्कूटर को ड्राइव करेंगे उन्हें इसमें कुछ खास अनुभव करने को मिलेगा।

बैटरी में क्या कुछ होगा खास

2022 एथर 450X फेसलिफ्ट में अपडेटेड एथर 450X को एक नया 3.66kW लिथियम-आयन बैटरी पैक होगा।जो अभी 2.6kW यूनिट से अपग्रेड है। इसके साथ ही इसका पीक पॉवर जेनरेट होगा। और एक बार फुल चार्ज होने पर नियमित मॉडल से अधिक रेंज देगा। साथ ही, एथर प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो सेटिंग्स में लॉन्च करेगी। पहली सेटिंग में, 450X को वार्प मोड, स्पोर्ट मोड, राइड मोड, इको मोड और नए स्मार्ट इको मोड के साथ कुल पांच राइडिंग मोड मिलेंगे।

रेंज देगी शानदार

पहले से अधिक रेंज के साथ ये स्कूटर लॉन्च होगा। अपडेटेड 450X के लिए पीक पावर आउटपुट सबसे अधिक मोड में 6.4kW का होगा। नॉर्मल मोड में नॉमिनल आउटपुट 3.1kW का होगा। स्पोर्ट से इको में मोड में बदलने के साथ पीक और इलेक्ट्रिक्टी जनरेट की पॉवर कम हो जाएगी। स्पोर्ट मोड में, पीक और नॉमिनल आउटपुट 5.8kW और 3.1kW पर होगा। इतना ही नहीं अगर आप बैटरी को तेज करेगें तो 450X रेंज के साथ इसमें काफी चेंज आएंगे। इस बाइक के मॉडल की लंबाई 450X की कुल लंबाई है और व्हीलबेस को मौजूदा मॉडल से 25mm और 9mm बढ़ा दिया गया है। कुल मिलाकर इसकी हाइट में भी 11 मिमी की बढोतरी हुई है, हालांकि चौड़ाई समान ही है।

फीचर्स में क्या होगा

अभी के एथर 450X में फुल-एलईडी लाइटिंग, 4.2-इंच टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंटीग्रेटेड 4 जी एलटीई सिम कनेक्टिविटी, ऑनबोर्ड नेविगेशन, डिजिटल डॉक्यूमेंट स्टोरेज, म्यूजिक और कॉल कंट्रोल, रिवर्स मोड आदि जैसी सुविधाएं इसमें है। नए स्कूटर में भी अनुमान है की इससे भी बेहतर अपग्रेड होकर इस स्कूटर को लॉन्च किए जाएंगे, हालांकि अभी इसकी जानकारी आई नहीं है। जैसे इसकी जानकारी आएगी हम आपको अपडेट करते रहेंगे।

Edited By Atul Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept