Move to Jagran APP

Independence Day offers: Renault की कारों पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

Independence Day के मौके पर Renault की कार खरीदने पर ग्राहकों को बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही अगर आप पेटीएम से बुकिंग करते हैं तो कैशबैक की भी पेशकश है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 12:52 PM (IST)
Independence Day offers: Renault की कारों पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट
Independence Day offers: Renault की कारों पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप इस समय Renault की कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। भारत में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। Independence Day के मौके पर Paytm से अगर Renault की कार बुक की जाती है तो उसके साथ ग्राहकों के लिए कैशबैक की पेशकश की जा रही है।

loksabha election banner

Renault Kwid (रेनॉल्ट क्विड)

इंजन और पावर की बात की जाए तो Kwid STD 0.8 में 799 सीसी का सिंगल सिलेंडर स्मार्ट कंट्रोल एफिशिएंसी इंजन दिया गया है जो कि 5678 आरपीएम पर 54 पीएस की पावर और 4386 आरपीएम पर 72 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

डिस्काउंट और कीमत

डिस्काउंट की बात की जाए तो Renault KWID के साथ 20 हजार रुपये तक के अतिरिक्त बेनिफिट, जीरो डाउन पेमेंट ऑफर और 4 साल या 1 लाख किमी तक की वारंटी फ्री दी जा रही है वहीं पेटीएम से बुक करने पर 6500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो की एक्स शोरूम कीमत करीब 2,71,500 रुपये है।

Renault Duster (रेनॉल्ट डस्टर)

इंजन और पावर की बात की जाए तो डस्टर के पेट्रोल वेरिएंट में 1498 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इन लाइन इंजन दिया गया है जो कि 5600 आरपीएम पर 106 पीएस की पावर और 4 हजार आरपीएम पर 142 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके डीजल वेरिएंट में 1461 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इन लाइन इंजन दिया गया है जो कि 3750 आरपीएम पर 85 पीएस की पावर और 1750 आरपीएम पर 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। दोनों इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

डिस्काउंट और कीमत

डिस्काउंट की बात की जाए तो Renault Duster के साथ रेनॉल्ट ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस और चुनिंदा मॉडल्स पर 1 लाख तक के बेनिफिट दिए जा रहे हैं वहीं पेटीएम से बुक करने पर 6500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो Renault Duster की एक्स शोरूम कीमत करीब 8 लाख रुपये है।

Renault Captur (रेनॉल्ट कैप्चर)

इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनॉल्ट कैप्चर के पेट्रोल वेरिएंट में 1498 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इन लाइन इंजन दिया गया है जो कि 5600 आरपीएम पर 106 पीएस की पावर और 4 हजार आरपीएम पर 142 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके डीजल वेरिएंट में 1461 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इन लाइन इंजन दिया गया है जो कि 3850 आरपीएम पर 110 पीएस की पावर और 1750 आरपीएम पर 240 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। दोनों इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

डिस्काउंट और कीमत

डिस्काउंट की बात की जाए तो Renault Captur पर 50 हजार रुपये तक के बेनिफिट मिल रहे हैं और पेटीएम से बुक करने पर 6500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो Renault Captur की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 9.5 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें: मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.