Move to Jagran APP

इस महीने भारतीय बाजार में दस्तक देगी ये धांसू कारें, पढ़ें लिस्ट

अगस्त के महीनें में कई कार लॉन्च होने वाली है। आज हम आपके लिए कार की लिस्ट लेकर आए है जिसे पढ़कर आप अपने लिए कार सेलेक्ट कर सकते है इस लिस्ट में शामिल हुंडई मारुति टोयोटा और महिंद्रा की कारें शामिल है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Tue, 02 Aug 2022 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 02 Aug 2022 07:23 PM (IST)
इस महीने भारतीय बाजार में दस्तक देगी ये धांसू कारें, पढ़ें लिस्ट
इस महीने भारतीय बाजार में दस्तक देगी ये धांसू कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में अगस्त के महीने में एक से बढ़कर एक कार लॉन्च होने वाली है। अगर आप भी अपने लिए कार लेने की सोच रहे है तो आज हम आपके लिए लिस्ट लेकर आए है जिसे पढ़कर आप अपने लिए एक बेस्ट कार सेलेक्ट कर सकते है। 

loksabha election banner

New Maruti Suzuki Alto

मारुति सुजुकी आज से ही नहीं लोगो के दिलो पर सालो से राज करते आ रही है। वहीं आपको बता दें अगस्त के महीने में मारुति अपनी नई ऑल्टो की अनावरण के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये कार ब्रांड की सबसे सफल कार में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी कार 18 को लॉन्च कर सकती है। वही कंपनी इसकी बिक्री त्योहारी सीजन के आसपास ही शुरू करेगी। माना जा रहा है की कंपनी की ये कार पिछले मॉडल के मुकाबले बड़ी होगी। इसकी कीमत की बात करें तो अनुमानित कीमत  3.5 लाख रुपए हो सकती है।

Toyota Hyryder

ये एक एसयूवी कार है। वही कंपनी इससे काफी अच्छा लुक देने के साथ साथ कीमत में भी किफायती बनाएगी। आपको बता दे इस कार की अनुमानित कीमत 9.5 लाख रुपए तक हो सकती है। इसके साथ ही इसके में कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए है जैसे, एलईडी हेडलैंप, इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड टेक्नोलॉजी। इसके साथ ही ये कई ड्राइविंग मोड से भी लैस होगी।

Hyundai Tucson

भारतीय बाजार में हुंडई इंडिया ने अपनी इस प्रीमियम एसयूवी की बुकिंग शुरू कर दी है। अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो मात्र 50,000 की टोकन राशि देकर इसे अपने लिए बुक करा सकते हैं। I कंपनी ने इस एसयूवी कार को लॉन्च 4 अगस्त को करने वाली है। ये गाड़ी को तीसरी पीढ़ी पर विकसित किया गया है। इसके साथ ही Tucson को कई सुविधाओं से लैस किया गया है। इसके साथ ही इसमें कुल 2 एडीएएस सिस्टम सिस्टम दिया गया है। इसकी अनुमानित कीमत 25 लाख रुपए है।

Mahindra Born EV

आपको बता दें महिंद्रा 15 अगस्त 2022 को अपनी पहली 'बॉर्न इलेक्ट्रिक' एसयूवी कॉन्सेप्ट का अनावरण करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं ये 5 इलेक्ट्रिक कारों में से 4 महिंद्रा की  'बॉर्न इलेक्ट्रिक' एसयूवी कार होंगी जिन्हें कंपनी 2027 तक लॉन्च करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.