अगले महीने नए अवतार में लॉन्च होगी Hyundai Venue और Maruti Brezza, जानें पहले से कितना जाएगी बदल

अगर आप ब्रेजा या वेन्यू कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये जरूरी खबर है। दोनों कंपनियां अपने इस लोकप्रिय मॉडल को नए अपडेट के साथ जून में लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है।

Atul YadavPublish: Thu, 26 May 2022 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 07:21 AM (IST)
अगले महीने नए अवतार में लॉन्च होगी Hyundai Venue और Maruti Brezza, जानें पहले से कितना जाएगी बदल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत बाजार में मारुति ब्रेजा और हुंडई वेन्यू को खूब प्यार मिल रहा है, यही वजह है कि कंपनी अपने ग्राहकों के भरोसे को और भी ज्यादा मजबूत बनाने के लिए अपने गाड़ियों को नए अपडेट्स के साथ लाने को तैयार है। Maruti Vitara Brezza और Hyundai Venue अगले महीने यानी जून को भारतीय बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। आइये जानते हैं नए अवतार में कितना बदल जाएगी ये दोनों गाड़ियां

Hyundai Venue

न्यू जेनरेशन Hyundai Venue को देश में जून के मध्य तक लॉन्च करने की उम्मीद है। इस अपडेटेड गाड़ी को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। Hyundai Venue के आगामी संस्करण में इसके बाहरी हिस्से में कुछ महत्वपूर्ण स्टाइल अपडेट होने की संभावना है। इसके उपकरणों में कुछ अतिरिक्त फ़ीचर्स और देने की भी उम्मीद है। आइये जानते हैं पहले से कितना बदल जाएगी हुंडई की ये गाड़ी।

2022 वेन्यू फेसलिफ्ट परीक्षण के अंतिम चरण में है और बहुत जल्द इसका प्रोडक्शन स्टार्ट होगा। इसके बाहरी हिस्से में कुछ बदलाव के साथ, नए वेन्यू का डिज़ाइन हुंडई के वर्तमान सेंसियस स्पोर्टीनेस के अनुरूप होगा। इसका मतलब यह है कि इसमें पूरी तरह से संशोधित फ्रंट फेस होगा, जिसमें नई पीढ़ी के टक्सन से प्रेरित और अल्काजर के समान पैरामीट्रिक ज्वेल थीम में 3डी क्रोम ट्रीटमेंट के साथ फिर से डिज़ाइन किया गया ग्रिल होगा।

2022 Maruti Brezza

मारुति सुजुकी की अपकमिंग अपडेटेड नई कार New 2022 Maruti Brezza अगले महीने लॉन्च होने के लिए तैयार है। देश के कुछ चुनिंदा मारुति सुजुकी एरिना डीलरों ने न्यू जेनरेशन की ब्रेज़ा सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए 5,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। अगर आप भी ब्रेजा की इस नई कार को खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।

नई ब्रेजा की डिजाइन की बात करें तो मौजूदा मॉडल की तुलना में इसमें थोड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इसके ऊपर क्रोम इंसर्ट के साथ एक चंकी ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल, डीआरएल के साथ इंटीग्रेटेड ट्विन पॉड एलईडी हेडलैंप, फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेट्स और एलईडी फॉग लैंप्स वाले डुअल-टोन बंपर हैं। वायरल तस्वीर के अनुसार, इसे डुअल-टोन रेड और ब्लैक शेड में देखा गया है, जो पहले से ही आउटगोइंग मॉडल के साथ उपलब्ध है।

Edited By Atul Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept