Move to Jagran APP

Hyundai की इस किफायती कार पर मिल रहा डिस्काउंट, देखें कितना होगा फायदा

Hyundai इस समय Hyundai Grand i10 Nios की खरीद पर डिस्काउंट दे रही है यहां इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन जानिए। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 09:54 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 09:48 AM (IST)
Hyundai की इस किफायती कार पर मिल रहा डिस्काउंट, देखें कितना होगा फायदा
Hyundai की इस किफायती कार पर मिल रहा डिस्काउंट, देखें कितना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai जुलाई माह में Hyundai Grand i10 Nios की खरीद पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि इस वक्त इस कार को खरीदना कितना फायदेमंद साबित हो सकता है। आइए जानते हैं कि इस कार में कैसे फीचर्स और स्पेशिफिकेशन दिए गए हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: ऑफर के मामले में Hyundai Grand i10 Nios की खरीद पर हुंडई 25,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। इसी के साथ अध्यापक, सीए, मेडिकल प्रोफेशनल, चुनिंदा कॉर्पोरेट्स और एसएमई आदि को स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। इस कार पर 3 साल की अनलिमिटेड वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंट दिया जा रहा है। वहीं कीमत की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 Nios की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम 5,06,990 रुपये है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 Nios में इंजन दो ऑप्शन दिए गए हैं। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1197cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 81.86 Hp की पावर और 113.75 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1186cc का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 73.97 Hp की पावर और 190.24 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम: सस्पेंशन की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 Nios के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 Nios के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

डाइमेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Grand i10 Nios की लंबाई 3840 mm, चौड़ाई 1735 mm, ऊंचाई 1530 mm, व्हीलबेस 2450 mm, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और फ्यूल टैंक लीटर कैपेसिटी 37 लीटर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.