Move to Jagran APP

Hyundai घर बैठे कार खरीने पर आपको दे रही 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जानिए

Hyundai अपनी BS6 गाड़ियों की बिक्री ऑनलाइन कर रही है और साथ ही इनपर डिस्काउंट भी दे रही है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 01:26 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 06:00 PM (IST)
Hyundai घर बैठे कार खरीने पर आपको दे रही 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जानिए
Hyundai घर बैठे कार खरीने पर आपको दे रही 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जानिए

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai अपने ग्राहकों को चुनिंदा गाड़ियों की खरीदारी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। हालांकि, यह डिस्काउंट का लाभ आप तभी उठा सकेंगे जब आप गाड़ियों की खरीदारी ऑनलाइन Hyundai के आधिकारिक वेबसाइट से करते हैं। देशभर में कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते कहीं भी डीलरशिप्स नहीं खुले हैं। इसी वजह से Hyundai अपनी BS6 गाड़ियों की बिक्री ऑनलाइन कर रही है और साथ ही इनपर डिस्काउंट भी दे रही है। Hyundai ने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'Click to buy' की पेशकश की है, जिसके तहत ग्राहक ऑनलाइन गाड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं। Hyundai कारों पर मिलने वाला डिस्काउंट आपको साफ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगा।

loksabha election banner

Hyundai Santro: साल 2018 में Hyundai ने अपनी एंट्री लेवल कार Santro को बाजार में फिर से लॉन्च किया था। कंपनी ने इसमें 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जो कि BS6 मानकों के अनुरूप था। मैनुअल और AMT ट्रांसमिशन से लैस यह इंजन 69 bhp की पावर और 99 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। Santro के बेस वेरिएंट पर 30,000 रुपये और ऊंचे वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है।

Hyundai Grand i10: साल 2013 में Hyundai ने अपनी Grand i10 को सबसे पहले लॉन्च किया था और यह अभी तक बाजार में उपलब्ध है। पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ शुरुआत में इसे उतारा था और Grand i10 NIOS को लॉन्च करने के बाद Grand i10 से डीजल इंजन को बंद कर दिया। अब यह कार सिर्फ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में आती है और इसपर अतिरिक्त 45,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है।

Hyundai Grand i10 Nios: NIOS एक तौर पर Grand i10 का अगला जनरेशन मॉडल है। इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं। यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन विकल्प के साथ आती है, लेकिन इसका पेट्रोल इंजन सिर्फ BS6 के साथ उपलब्ध है। लॉकडाउन हटने के बाद इसका डीजल इंजन भी BS6 मानकों के अनुरूप कर दिया जाएगा। कंपनी इस गाड़ी पर 25,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है।

Hyundai Tucson: ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान Hyundai Tucson का नया अवतार पेश किया गया था। हालांकि, कंपनी इसके मौजूदा पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर 25,000 रुपये का लाभ दे रही है। इसमें 2 लीटर का पेट्रोल और 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है।

Hyundai i20 Elite: हाल ही में Hyundai ने अपनी i20 Elite प्रीमियम हैचबैक को BS6 अवतार में लॉन्च किया है और इसमें कंपनी ने 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन शामिल किया है। कंपनी इसमें 1.4 लीटर डीजल इंजन को बंद करके नया 1.5 लीटर यूनिट देगी जब इसे त्योहारी सीजन तक लॉन्च किया जाएगा। पेट्रोल BS6 वर्जन पर 35,000 रुपये का अधिकतम लाभ दिया जा रहा है।

Hyundai Elantra: पिछले साल ही Hyundai Elantra में एक फेसलिफ्ट अवतार शामिल किया था और कंपनी ने इसके डिजाइन और फीचर्स को अपडेट किया। Elantra में कंपनी ने 2.0 लीटर BS6 पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन शामिल किया है। यह प्रीमियम सेडान Toyota Corolla Altis, Skoda Octavia और Honda Civic को अपने सेगमेंट में कड़ी टक्कर देती है। कंपनी पेट्रोल इंजन वर्जन अधिकतम 1 लाख रुपये का लाभ दे रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.