Move to Jagran APP

Honda भारत में 30 सितंबर को नई बाइक लॉन्च करने के लिए तैयार, Classic 350 को दे सकती है टक्कर

Honda की यह आगामी मोटरसाइकिल कंपनी के प्रीमियम डीलर नेटवर्क होंडा बिग विंग के माध्यम से बेची जाने वाली सबसे सस्ती मोटरसाइकिल हो सकती है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 11:07 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 11:07 AM (IST)
Honda भारत में 30 सितंबर को नई बाइक लॉन्च करने के लिए तैयार, Classic 350 को दे सकती है टक्कर
Honda भारत में 30 सितंबर को नई बाइक लॉन्च करने के लिए तैयार, Classic 350 को दे सकती है टक्कर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda new Motorcycle : जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा भारतीय बाजार में एक नई प्रीमियम बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें, होंडा ने आधिकारिक तौर पर 30 सितंबर को भारत में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की है। हालांकि नई बाइक के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सामने आए टीज़र से पता चलता है कि यह एक बड़ी क्षमता वाली मोटरसाइकिल हो सकती है।

loksabha election banner

Classic 350 और Meteor 350 को दे सकती है टक्कर: होंडा की बाइक्स को लेकर लंबे समय से बाजार में चर्चा थी कि कंपनी रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए एक नई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। जो भारत में नई Classic 350 और Meteor 350 की सीधे तौर पर प्रतिद्वंद्वी हो सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह एक क्रूजर-स्टाइल मोटरसाइकिल होगी। टीज़र के मुताबिक “Get Ready For The Majestic Launch” दिया गया है। जिसकी 30 सितंबर लांचिंग तारीख है।

Honda Rebel हो सकता है नाम: रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नई क्रूजर मोटरसाइकिल एक ऑल-न्यू प्लेटफॉर्म पर आधारित हो सकती है। जिसका नाम होंडा रेबेल 300 भी रखा जा सकता है। बता दें, होंडा रेबेल 300 चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री पर है। हालाँकि, होंडा ने स्पष्ट रूप से कहा है कि नई बाइक सिर्फ भारत के लिए डिज़ाइन की गई है। होंडा क्रूजर मोटरसाइकिल रेबेल के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड हो सकती है।

हाल ही में Hornet 2.0 को किया गया लॉन्च: जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने हाल ही में हॉर्नेट 2.0 को पेश किया है, जो मूल रूप से होंडा CB190R का फिर से डिजाइन किया गया वर्जन है। वहीं आगामी होंडा मोटरसाइकिल कंपनी के प्रीमियम डीलर नेटवर्क होंडा बिग विंग के माध्यम से बेची जाने वाली सबसे सस्ती मोटरसाइकिल हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.