Move to Jagran APP

Honda 2019 के आखिर में Grazia पर दे रहा शानदार डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

Honda Grazia की खरीद पर साल 2019 के आखिर में कंपनी शानदार डिस्काउंट दे रही है यहां जानें कि ग्राहकों को कितना फायदा होगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 03:40 PM (IST)
Honda 2019 के आखिर में Grazia पर दे रहा शानदार डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा
Honda 2019 के आखिर में Grazia पर दे रहा शानदार डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज के समय में युवाओं के बाइक्स के मुकाबले स्कूटर्स काफी पसंद आते हैं और स्कूटर्स पसंद आने के पीछे की वजह यह है कि इन्हें चलाना बाइक्स के मुकाबले थोड़ा आसान होता है। और जब भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक वाले स्कूटर्स मौजूद हो तो ऐसे में स्कूटर्स का पसंद आना भी लाजमी है। अगर आप कोई नया स्कूटर खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद एक ऐसे स्कूटर के बारे में बता रहे हैं, जिसे खरीदना आपके लिए इस समय काफी ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। हम आपको Honda Grazia के बारे में बता रहे हैं, जिसकी खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है।

loksabha election banner

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Honda Grazia की लंबाई 1812 mm, चौड़ाई 697 mm और ऊंचाई 1146 mm, व्हीलबेस 1260 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 155 mm, कर्ब वेट 107 किलो, सीट की लंबाई 725 mm और फ्यूल टैंक 5.3 लीटर का है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Honda Grazia में 124.9cc का फैन कूल्ड 4 स्ट्रॉक एसआई इंजन दिया गया है जो कि 6500 Rpm पर 8.52 Bhp की पावर और 5 हजार Rpm पर 10.54 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेशन

सस्पेशन की बात की जाए तो किक और सेल्फ स्टार्ट वाले इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Honda Grazia के फ्रंट में 130mm ड्रम और 190mm डिस्क का ऑप्शन दिया गया है और रियर में 130mm का ड्रम ब्रेक (सीबीएस) दिया गया है। इस स्कूटर में 12V 3Ah (MF) की बैटरी दी गई है और एलईडी हैडलैंप दी गई है। इसके अलावा इस स्कूटर में ऑटोमैटिक क्लच ( सेंट्रीफ्यूगल क्लच ड्राई टाइप) है।

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Honda Grazia की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 62025 रुपये है। होंडा ग्राजिया की खरीद पर कुल 9500 रुपये की बचत की जा सकती है। वहीं इस स्कूटर को महज 1100 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। अगर इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदा जाता है तो उस पर 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स पाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मात्र 32 हजार रुपये में मिलने वाली इस Bike पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, जानिए कितना होगा फायदा

यह भी पढ़ें: नई कार खरीदने का है प्लान तो थोड़ा और कर लीजिए इंतजार, अगले लॉन्च होंगी ये 5 शानदार कारें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.