Move to Jagran APP

Honda की इस फैमिली कार पर मिल रहा डिस्काउंट, ऐसे हैं फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

Honda Amaze की खरीद पर मिल रहा है डिस्काउंट यहां जानें कि इस कार के फीचर्स कीमत और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 03:36 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 10:33 AM (IST)
Honda की इस फैमिली कार पर मिल रहा डिस्काउंट, ऐसे हैं फीचर्स और स्पेशिफिकेशन
Honda की इस फैमिली कार पर मिल रहा डिस्काउंट, ऐसे हैं फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनियों में से एक होंडा दिसंबर के महीने में अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। इसी बीच किफायती कार Honda Amaze खरीदना ग्राहकों के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Honda Amaze में पहला 1199cc का i-VTEC इंजन है जो कि 6 हजार Rpm पर 90 Ps की पावर और 4800 Rpm पर 110 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरा 1498cc का i-DTEC इंजन दिया गया है जो कि 3600 Rpm पर 100 Ps की पावर और 1750 Rpm पर 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

माइलेज

माइलेज के मामले में Amaze पेट्रोल वेरिएंट 19.5 Km प्रति लीटर का माइलेज देती है और डीजल वेरिएंट में 27.4 Km प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो होंडा अमेज की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1695 mm, ऊंचाई 1501 mm, व्हीलबेस 2470 mm, कार्गो स्पेस 420 लीटर, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और 35 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Honda Amaze के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Honda Amaze की खरीद पर कंपनी आकर्षक ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत कुल मिलाकर 42 हजार रुपये तक की सेविंग कर सकते हैं। कीमत के मामले में Honda Amaze की शुरुआती कीमत 5.93 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

यह भी पढ़ें: सर्दियों में कार कभी नहीं करेगी दिक्कत, बस फॉलो करें ये आसान टिप्स

यह भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी, जरूर रखें ध्यान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.