Move to Jagran APP

Honda New Bike Teaser: Hunter 350 को टक्कर देने के लिए होंडा ने जारी किया अपने नए मोटरसाइकिल का टीजर

Honda New Bike Teaser के तहत एक नई बाइक को पेश किया गया है। कहा जा रहा है कि यह लॉन्च होने के बाद रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग बाइक हंटर 350 से मुकाबला करेगी। वहीं इसमें 18 इंच अलॉय व्हील्स देखे जाने की उम्मीद है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Tue, 02 Aug 2022 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 02 Aug 2022 03:30 PM (IST)
Honda New Bike Teaser: Hunter 350 को टक्कर देने के लिए होंडा ने जारी किया अपने नए मोटरसाइकिल का टीजर
Honda New Bike Teaser को जारी कर दिया गया है

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda New Bike Teaser: दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda Motorcycle and Scooter India (HMSI) की लग्जरी सब-ब्रांड BigWing ने एक नई मोटरसाइकिल का टीजर जारी किया है, जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसे रॉयल एनफील्ड की आगामी हंटर 350 बाइक से मुकाबला करने के लिए उतारा जा रहा है। ध्यान देने वाली बात है कि इसे 8 अगस्त को लॉन्च किए जाने की बात कही गई है। इसके ठीक एक दिन पहले यानी कि 7 अगस्त को हंटर बाइक को लॉन्च करने योजना है।

loksabha election banner

कैसा होगा Honda की नई बाइक का लुक?

होंडा ने टीजर में दिखाए गए मॉडल की ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह अर्बन मोटरसाइकिल का लाइट वर्जन है। इसमें सामान्य तौर पर एडजेस्टेबल विंडस्क्रीन, LED लाइट, कीलेस इग्निशन, डिजी-एनालॉग, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जर दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी देखें जा सकते हैं।

Honda 350cc बाइक का पावरट्रेन

होंडा ने अपने अपकमिंग बाइक के पावरट्रेन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन अनुमान है कि यह 350cc के जबरदस्त इंजन पावर के साथ आएगी जो रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे सके। गौरतलब है कि रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में 349cc का सिंगल-सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है जो 20.2bhp की पावर और 27nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस तरह अकमिंग होंडा बाइक भी इसी के आस-पास पावर जनरेट करेगी। दिलचस्प बात यह है कि इसके टीजर में "फास्टर एस्कलरेशन " का भी उल्लेख किया गया है, जो संकेत देता है कि हल्के और कम रोलिंग प्रतिरोध के साथ यह बेहतर परफ़ॉर्मेंस दे सकती हैं।

Honda 350cc बाइक की कीमत

कीमत की बात करें अपकमिंग 350cc बाइक को भारत में लगभग 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, समान सेगमेंट में आने वाली Honda H'Ness CB350 की कीमत 1.98 लाख रुपये है और CB350RS की कीमत 2.03 लाख रुपये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.