Move to Jagran APP

Honda 2Wheelers को इन राज्यों में मिले सबसे ज्यादा ग्राहक, कंपनी ने पार किया 80 लाख यूनिट सेल का आंकड़ा

HMSI ने पूर्वी भारत में 8 मिलियन से अधिक यूनिट बेची हैं जिसमें बिहार झारखंड पश्चिम बंगाल ओडिशा और उत्तर-पूर्व भारत शामिल है। कंपनी का कहना है कि ये उपलब्धि पूर्वी क्षेत्र में ग्राहकों को हाई-क्वालिटी इनोवेशन और विश्वसनीय दोपहिया वाहन प्रदान कराने के बदौलत हासिल हुई है। 1100 से अधिक टचप्वाइंट के व्यापक नेटवर्क के साथ एचएमएसआई की भारत के पूर्वी राज्यों में मजबूत उपस्थिति है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Wed, 24 Apr 2024 08:00 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 08:00 PM (IST)
Honda 2Wheelers को इन राज्यों में सबसे ज्यादा ग्राहक मिले हैं।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने पूर्वी भारत में 8 मिलियन से अधिक यूनिट बेची हैं, जिसमें बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और उत्तर-पूर्व भारत शामिल है।

loksabha election banner

क्वालिटी और इनोवेशन ने दिलाई सफलता

कंपनी का कहना है कि ये उपलब्धि पूर्वी क्षेत्र में ग्राहकों को हाई-क्वालिटी, इनोवेशन और विश्वसनीय दोपहिया वाहन प्रदान कराने के बदौलत हासिल हुई है। इस क्षेत्र में उपभोक्ताओं की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए विभिन्न खंडों में फैले उत्पादों के विविध पोर्टफोलियो के साथ, एचएमएसआई ने खुद को प्रदर्शन, स्टाइल और स्थायित्व के पर्यायवाची एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्थापित किया है।

यह भी पढ़ें- Mahindra XUV 3XO केवल 4.5 सेकेंड में पकड़ेगी 0-100 KMPH की रफ्तार, मिलेगा 20 KMPL से भी ज्यादा का माइलेज

कंपनी ने क्या कहा? 

इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के निदेशक, बिक्री और विपणन, योगेश माथुर ने कहा-

पूर्वी क्षेत्र में 8 मिलियन बिक्री के माइलस्टोन तक पहुंचना ग्राहकों द्वारा होंडा पर रखे गए विश्वास और भरोसे का प्रमाण है।

कंपनी के प्रोडक्ट्स 

1100 से अधिक टचप्वाइंट के व्यापक नेटवर्क के साथ एचएमएसआई की भारत के पूर्वी राज्यों में मजबूत उपस्थिति है। होंडा की ओर से एक्टिवा, डियो, एक्टिवा 125, डियो 125, शाइन 100, सीडी 110 ड्रीम डिलक्स, लिवो, शाइन 125, एसपी125, यूनिकॉर्न, एसपी160, हॉर्नेट 2.0 और सीबी200एक्स जैसी मोटरसाइकिलें शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Maruti Suzuki इंडियन मार्केट में जल्द लॉन्च करेगी 3 SUV, 10 लाख से भी कम होने वाली है कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.