Move to Jagran APP

Honda की इन दो गाड़ियों पर जून महीने में मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Honda Cars इंडिया ने जून महीने में ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए चुनिंदा मॉडल पर बेहतर ऑफर्स की पेशकश की है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 05:55 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 05:55 PM (IST)
Honda की इन दो गाड़ियों पर जून महीने में मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट
Honda की इन दो गाड़ियों पर जून महीने में मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda Cars इंडिया ने जून महीने में ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए चुनिंदा मॉडल पर बेहतर ऑफर्स की पेशकश की है। इन ऑफर्स के साथ जापानी कार निर्माता कंपनी चुनिंदा मॉडल्स पर 1 लाख रुपेय तक का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें Honda Amaze और Honda City शामिल है। विशेष रूप से Honda कारों पर ये ऑफर वेरिएंट, ग्रेड और लोकेशन के अधीन हैं और यह मॉडल या वेरिएंट द्वारा भिन्न हो सकता है। कंपनी सभी ऑफर 30 जून 2020 तक या आखिरी स्टॉक तक मान्य हैं।

loksabha election banner

कंपनी BS6 Amaze खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर प्रदान कर रही है। यह सबकॉम्पैक्ट सेडान 20,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज लाभ के साथ 12,000 रुपये की चौथे और पांचवे वर्ष के लिए एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है। यदि ग्राहक पुराने वाहन का एक्सचेंज नहीं करना चाहता तो कंपनी 8,000 रुपये के 3 साल की होंडा केयर मेन्टेनेंस प्रोग्राम को 50 फीसद कीमत पर दे रही है।

जापानी कार निर्माता कंपनी जून महीने में अपनी BS6 City सेडान पर आकर्षक ऑफर्स भी दे रही है। यह पुराना जनरेशन मॉडल ही है जिसे कंपनी नए जनरेशन मॉडल के साथ बेचेगी। इच्छुक ग्राहक 20,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज बेनिफिट्स के साथ-साथ 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ZT मैनुअल के साथ CVT (VX और ZX) वेरिएंट्स प्रत्येक मॉडल पर 50,000 रुपये का एक्सचेंज लाभ और कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। दूसरी ओर VX मैनुअल वेरिएंट पर कंपनी 35,000 रुपये का कार एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ 37,000 रुपये का कैश लाभ दे रही है।

बता दें, कंपनी होंडा की बाकी कारें जैसे Civic, Jazz या CR-V पर जून महीने में किसी तरह का डिस्काउंट या ऑफर्स नहीं दे रही है। इसके अलावा कार निर्माता कंपनी भारतीय बाजार में तीन नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इनमें WR-V, नई BS6 Jazz और नई City सेडान शामिल हैं। लॉन्च से पहले Honda ने BS6 Civic डीजल के लिए प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.