Move to Jagran APP

Discount Offer: 7 लोग बैठ सकते हैं इस बड़ी कार पर, कंपनी दे रही है 5 लाख रुपये की बंपर छूट

Honda Cars अपनी कारों पर लाखों रुपये का डिस्काउंट दे रही है जहां Honda CR-V की खरीद पर 5 लाख रुपये तक के बंपर Discount Offers मिल रहे हैं

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 03:35 PM (IST)
Discount Offer: 7 लोग बैठ सकते हैं इस बड़ी कार पर, कंपनी दे रही है 5 लाख रुपये की बंपर छूट
Discount Offer: 7 लोग बैठ सकते हैं इस बड़ी कार पर, कंपनी दे रही है 5 लाख रुपये की बंपर छूट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप इस महीने नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो शायद ही इससे अच्छा मौका आपको इस साल मिलेगा। दरअसल Honda Cars अपनी कारों पर लाखों रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ऐसे में अगर आपका परिवार बड़ा है तो आपके लिए हम एक ऐसी कार लेकर आए हैं, जिस पर कंपनी की तरफ से सबसे ज्यादा Discount Offers दिए जा रहे हैं। हम बात कर रह हैं Honda CR-V की जो कंपनी की एक शानदार फीचर वाली मल्टी परपज व्हीकल (MPV) है। आज हम आपको इस कार पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके अलावा आपके इस कार के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में भी बताएंगे। तो डालते हैं एक नजर,

loksabha election banner

Honda CR-V पर क्या है ऑफर?

  • नई Honda CR-V के डीजल इंजन (1.6 4WD 9AT) वेरिएंट पर कंपनी की तरफ से 5 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी अगर आप इसे दिसंबर महीने में खरीदते हैं तो आपको 5,00,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा। इस पर आपको गैरेंटी वैल्यू बायबैक मिल रहा है।
  • वहीं, नई Honda CR-V के डीजल इंजन (1.6 2WD 9AT) वेरिएंट की खरीद पर आपको 4,00,000 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा

ध्यान देना जरूरी

Honda Cars की तरफ से नई Honda CR-V पर यह ऑफर केवल दिसंबर महीने के लिए दिया जा रहा है।

परफॉर्मेंस

नई Honda CR-V की परफॉर्मेंस- Honda CR-V भारतीय बाजार में दो इंजन के साथ आती है। इनमें डीजल और पेट्रोल दोनों ही शामिल हैं।

  • पेट्रोल वेरिएंट की बात करें तो नई Honda CR-V में 2.0-लीटर SOHC i-VTEC पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका इंजन 6500 आरपीएम पर 154PS की पावर और 4300 आरपीएम पर 189 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
  • वहीं, डीजल वेरिएंट में ‘अर्थ ड्रीम्स’ इंजन फैमिली का 1.6-लीटर DOHC i-DTEC डीजल इंजन दिया है। इसका इंजन 4000 आरपीएम पर 120PS की पावर और 2000 आरपीएम पर 300Nm टॉर्क जनरेट करता है।

ट्रांसमिशन

  • पेट्रोल वेरिएंट में CVT गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलता है।
  • डीजल वेरिएंट में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन(AT) मिलता है।

माइलेज

  • पेट्रोल वेरिएंट में आपको 14.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।
  • डीजल इंजन के 2 व्हील-ड्राइव वेरिएंट में 19.5 kmpl का माइलेज मिलता है। वहीं, ऑल-व्हील-ड्राइव वेरिएंट में 18.3 kmpl का माइलेज मिलता है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.