Move to Jagran APP

Hero MotoCorp ने अतिरिक्त वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाई

Hero Motocorp ने अपने टू-व्हीलर्स की वारंटी और फ्री सर्विसेज को 30 जून 2020 तक बढ़ा दिया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 02:13 PM (IST)
Hero MotoCorp ने अतिरिक्त वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाई
Hero MotoCorp ने अतिरिक्त वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाई

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Motocorp, दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता कंपनी है, ने अपने टू-व्हीलर्स की वारंटी और फ्री सर्विसेज को 30 जून 2020 तक बढ़ा दिया है। कंपनी ने यह फैसला देशभर में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लॉकडाउन की वजह से लिया है। हीरो मोटोकॉर्प के एक बयान के अनुसार कंपनी ने अपने सभी मौजूदा ग्राहकों के लाभ के लिए ऐसी सेवाओं का विस्तार किया है जो लॉकडाउन अवधि के दौरान समाप्त हो रही थीं। हीरो के अनुसार इन सुविधाओं को सुनिश्चित करने के लिए बढ़ाया गया है कि सभी ग्राहक सामाजिक दूरी बनाए रखें और हड़बड़ी में डीलरशिप पर जाने की आवश्यकता ना करें।

loksabha election banner

अतिरिक्त सर्विसेज में सभी फ्री सर्विस मौजूद हैं जो 21 मार्च और 30 अप्रैल के बीच समाप्त हो रही है। ये सर्विसेज जॉयराइड (वार्षिक रखरखाव अनुबंध) के दौरान आती है और ये 21 मार्च और 30 अप्रैल के बीच समाप्त हो रही हों और साथ ही उन वाहनों के लिए जिनका इस लॉकडाउन अवधि के दौरान वारंटी खत्म हो रहा हो। इन सभी को कंपनी ने 30 जून 2020 तक बढ़ा दिया है। Hero MotoCorp ने रोड साइड असिस्टेंस को भी बढ़ा दिया है जहां स्थानीय अधिकारियों द्वारा अनुमति दी गई है। इसके साथ ही कंपनी 24x7 टोल-फ्री कस्टम हेल्पलाइन नंबर (18002660018) को जारी कर रही है जिसके चलते सेल्स, आफ्टर-सेल्स, सर्विस, वारंटी और दूसरे सपोर्ट का सपोर्ट मिल सके।

कंपनी द्वारा किए गए इस घोषणा के बाद भारत में देशव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर कई टू-व्हीलर ब्रांड भी इसी तरह के उपायों की घोषणा 30 जून तक कर सकते हैं। बजाज ऑटो, यामाहा और केटीएम सभी ने घोषणा की है कि चालू लॉकडाउन को देखते हुए दोपहिया वाहनों पर मुफ्त सर्विसेज और मौजूदा वारंटी को बढ़ाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

Hero की नई BS6 200 cc मोटरसाइकिल के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारियां आई सामने

घर बैठे ही फ्री में जा सकते हैं Audi की जर्मनी फैक्ट्री, जानें क्या है तरीका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.