Move to Jagran APP

कम बजट में चाहते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना! ये डील पूरा करेगी आपका सपना

अगर आपके पास ज्यादा बजट नहीं है और आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो हीरो इलेक्ट्रिक की ये डील आपका सपना पूरा कर सकती है। जी हां अपने ग्राहकों को आसान लोन प्रोवाइड कराने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक ने RevFin से एक समझौता किया है।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 03:21 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 08:36 AM (IST)
कम बजट में चाहते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना! ये डील पूरा करेगी आपका सपना
हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों को मिलेगा आसान लोन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड भारतीय बाजार में लगातार बढ़ती जा रही है। हीरो इलेक्ट्रिक ने मंगलवार को कहा कि उसने पूरे भारत में ईवी ग्राहकों को लोन मुहैया कराने के लिए डिजिटल उपभोक्ता लोन देने वाले प्लेटफॉर्म रेवफिन के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि साझेदारी का लक्ष्य अगले तीन वर्षों में 2.5 लाख वाहनों को फाइनेंस और लीज पर देना है।

loksabha election banner

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि डिलीवरी और ई-कॉमर्स सेगमेंट में हम तेजी से बढ़ रहे हैं। हीरो इलेक्ट्रिक का लक्ष्य बी2बी सेगमेंट को मजबूत करने के लिए साझेदारी के माध्यम से ईवी ट्रांजिशन को सपोर्ट करना और आगे बढ़ाना है।

उन्होंने कहा कि यह साझेदारी हमें इच्छुक ग्राहकों को क्लीन मोबिलिटी की सवारी करते हुए आसान मासिक किस्त में एक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन खरीदने की सुविधा प्रदान करने में सक्षम करेगी। यह हमें अपने स्कूटरों को लीज पर देने और आपूर्ति करने के लिए विभिन्न चैनलों का पता लगाने और कार्बन फ्री फ्यूचर करने की दिशा में योगदान करने में सक्षम बनाती है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए रेवफिन के संस्थापक समीर अग्रवाल ने कहा कि भारत में कॉमर्शियल दोपहिया वाहनों को अपनाना अभी भी कम है, जहां फाइनेंस सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है। इस एसोसिएशन के माध्यम से हम इस प्रवृत्ति को बदलने और देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पैठ बढ़ाने की सरकार की योजनाओं को शक्ति देने की उम्मीद करते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक ने कहा कि साझेदारी का उद्देश्य उन सवारों के लिए बेहतर अवसर पैदा करना है, जो ई-कॉमर्स डिलीवरी, राइड-शेयरिंग जैसे व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स (ई2डब्ल्यू) का उपयोग करना चाहते हैं। बयान में कहा गया है कि भागीदारों ने अगले तीन वर्षों में संयुक्त रूप से 2.5 लाख लीज वाले ई2डब्ल्यू को फाइनेंस करने और उद्देश्य को पूरा करने के लिए कई ई-कॉमर्स, लॉजिस्टिक्स और फ्लीट ऑपरेशंस कंपनियों के साथ सहयोग करने के लिए एक समझौता किया है।

देश भर में 750 से अधिक आउटलेट
हीरो इलेक्ट्रिक के देश भर में 750 से अधिक बिक्री और सर्विस आउटलेट हैं, जबकि रेवफिन की उपस्थिति यूपी, बिहार, यूके, हरियाणा, उत्तराखंड और झारखंड सहित 18 राज्यों में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.