Move to Jagran APP

भारत में पहली Ducati Panigale V4 Speciale हुई डिलीवर, जानें क्या है कीमत

दुनियाभर में डुकाटी पेनिगेल V4 स्पेशल की 15,00 यूनिट्स ही बनाई जा रही हैं और भारत में इसकी पहली यूनिट डिलीवर हो चुकी है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 09:37 AM (IST)
भारत में पहली Ducati Panigale V4 Speciale हुई डिलीवर, जानें क्या है कीमत
भारत में पहली Ducati Panigale V4 Speciale हुई डिलीवर, जानें क्या है कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इटेलियन लग्जरी ब्रांड डुकाटी ने भारत में अपनी पहली डुकाटी पैनिगेल V4 स्पेशल की डिलीवरी कर दी है। दुनियाभर में डुकाटी पेनिगेल V4 स्पेशल की 15,00 यूनिट्स ही बनाई जा रही हैं और भारत में इसकी पहली यूनिट डिलीवर हो चुकी है।

loksabha election banner

डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, सर्गी कैनोवास ने कहा, "नई पैनिगेल V4 स्पोर्ट मोटरसाइकिलिंग की सबसे उत्साहजनक बाइक है। इसके नाम की तरह पेनिगेल V4 स्पेशल डुकाटी कहानी में एक बहुत ही खास उत्पादन है, एक नया "इटेलियन प्रदर्शन और भावना का सिम्फनी।" हमें पहली बार Panigale V4 Speciale को कार्तिकेय यूनियाल को देने पर गर्व है और उसका डुकाटी परिवार में स्वागत करते हैं।"

पेनिगेल V4 के रेंज को नई पेनिगेल V4 स्पेशल पूरा करती है और यह एक इटेलियन स्पोर्ट बाइक है। बाइक में 1,103 cc का L-ट्विन इंजन दिया गया है जो कि 13,750 rpm पर 226bhp की पावर और 11,000 rpm पर 133.6Nm का टॉर्क जनरेट करता है। पेनिगेल V4 स्पेशल में हल्की लीथियम-आयन बैटरी और मैग्नेशियम सबफ्रेम का इस्तेमाल किया गया है और इसका वजन 174 kg है।

फीचर्स की बात करें तो बाइक में ऑटो टायर कैलिब्रेशन, कॉर्नरिंग एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन ब्रेक कंट्रोल, डुकाटी व्हीली कंट्रोल और डुकाटी स्लाइड कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक की कीमत 51.81 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। पैनिगेल V4 स्पेशल देशभर में डुकाटी के डीलरशिप्ल - दिल्ली-NCR, मुंबई, पूणे, अहमदाबाद, बेंगलुरू, कोची, कोलकाता और चेन्नई में बिक्री के लिए उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.