Move to Jagran APP

Suzuki Gixxer खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही बेहतरीन ऑफर

Festive Season Offers Suzuki Gixxer को खरीदने पर कंपनी इस समय शानदार ऑफर की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 03:19 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 03:19 PM (IST)
Suzuki Gixxer खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही बेहतरीन ऑफर
Suzuki Gixxer खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही बेहतरीन ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री इस समय सुस्ती के दौर से गुजर रही है। खराब बिक्री के चलते कई कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी मोटर्स अपने अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल पर खास डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। Suzuki Gixxer को खरीदने के बारे में प्लान कर तो यह समय आपको लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। आइए जानते हैं कैसी है ये मोटरसाइकिल और इसके फीचर्स कैसे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेसिफिकेशन

पावर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Suzuki Gixxer में 155 cc का 4 स्ट्रॉक, सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 14.1ps की पावर और 6000 Rpm पर 14 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

फीचर्स डाइमेंशन

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं और ड्यूल चैनल एबीएस दिया गया है। सस्पेंशन की बात की जाए तो फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म, मोनो सस्पेंशन दिए गए हैं। में एलईडी हैडलैंप, एलईडी टेललाइट, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी (FI), एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, यूरोपिय डिजाइन ट्रेंड, अल्ट्रा लाइट एंड रोबस्ट 155CC इंजन विद सेप टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस बाइक की लंबाई 2,020 mm, चौड़ाई 800 mm, ऊंचाई 1,035 mm, व्हील बेस 1335 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm, सीट की ऊंचाई 795 mm, कर्ब वेट 140 किलो और 12 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

ऑफर और कीमत

ऑफर और डिस्काउंट की बात करें तो Suzuki Gixxer के साथ खास ऑफर दिए जा रहे हैं और इस ऑफर का लाभ 1 सितंबर से 30 सितंबर तक उठाया जा सकता है। हैप्पी ओनम ऑफर सिर्फ केरल के लिए है। कीमत की बात करें तो Suzuki Gixxer की एक्स शोरूम 100,212 रुपये है।

यह भी पढ़ें: देश में बिकने वाले सबसे किफायती Scooter, ये खास फीचर्स जो आपको आएंगे पसंद

यह भी पढ़ें: भारतीय नेताओं की फेवरेट हैं ये दो SUV, काफिले में अक्सर आती हैं नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.