भारत में ईवी चार्जिंग मैनेजमेंट सॉल्यूशन पेश करेगी EvGateway, ईवी मार्केट को मिलेगा बढ़ावा

EvGateway ने भारत में इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग समाधान पेश करने की घोषणा की है। भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड के हिसाब से अभी भी ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर की भारी कमी है। ऐसे में EvGateway के भारत आने पर ईवी मार्केट को और बढ़ावा मिल सकेगा।

Sarveshwar PathakPublish: Fri, 28 Jan 2022 01:30 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 07:04 AM (IST)
भारत में ईवी चार्जिंग मैनेजमेंट सॉल्यूशन पेश करेगी EvGateway, ईवी मार्केट को मिलेगा बढ़ावा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कई दिग्गज वाहन निर्माता कंपनियां इन दिनों तेजी के साथ इलेक्ट्रिव वाहन तैयार करने में जुटी हुई हैं। भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड भी बढ़ रही है, लेकिन इन इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करने के लिए अभी भी इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी है। ऐसे में अमेरिका स्थित कंपनी EvGateway ने गुरुवार को कहा कि वह भारत में अपना ईवी चार्जिंग मैनेजमेंट समाधान पेश करेगी। यह कंपनी जल्द ही भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

बढ़ेगी ईवी चार्जिंग की सुविधा 

EvGateway के एक बयान में कहा गया है कि कंपनी ड्राइवरों और चार्जर मालिकों के लिए उपयोग में आसान समाधानों के साथ लोगों को इलेक्ट्रिक व्हीकल्स अपनाने के लिए मदद करेगी। कंपनी के अध्यक्ष ने कहा कि हमारे SaaS (software as a service) प्लेटफॉर्म के लिए टेलीमैटिक्स जैसी विभिन्न तकनीकों के एकीकरण का हमारा वैश्विक अनुभव हमें सभी आकारों के ग्राहकों को प्रभावी समाधान प्रदान करने और हमेशा बदलते परिदृश्य के अनुकूल बनाने में सक्षम बनाता है।

EvGateway लाएगा कुशल ईवी समाधान 

EvGateway कंपनी के प्रमुख (भारत) उदय चागरी ने कहा कि उत्पाद का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भारत में हमारे विकास केंद्र में विकसित किया गया था और हम उत्पादों को बढ़ाना जारी रखते हैं। हम हैदराबाद से उत्पाद को 24x7 समर्थन प्रदान करते हैं। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में गर्व का क्षण है कि हम अपने उत्पाद को भारत ला रहे हैं। बयान में कहा गया है कि चार्जर प्रबंधन सुविधाओं को ई-वाहनों के साथ एकीकृत करने की क्षमता के साथ जोड़कर, ईवगेटवे सबसे कुशल और अभिनव ईवी समाधान लाएगा।

सस्ते दाम पर मिलेगी ईवी चार्जिंग सुविधा 

भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड के हिसाब से अभी भी ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर की भारी कमी है। ऐसे में EvGateway के भारत आने पर ईवी मार्केट को और बढ़ावा मिल सकेगा और लोगों को सस्ते दाम पर ईवी चार्जिंग सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। मार्केट में कंप्टीशन बढ़ेगा तो ईवी चार्जिंग की सहूलियत भी बढ़ेगी।

Edited By Sarveshwar Pathak

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept