Move to Jagran APP

Ducati India ने की पहले Ducati India Race Cup की घोषणा

Ducati Race Cup भारत में शुरू किया गया है ताकि Ducati मालिकों को रेसट्रैक पर अपनी मोटरसाइकिल की सवारी करने के लिए एक मंच और अवसर प्रदान किया जा सके

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 04:18 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 07:39 PM (IST)
Ducati India ने की पहले Ducati India Race Cup की घोषणा
Ducati India ने की पहले Ducati India Race Cup की घोषणा

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Ducati India ने भारत में पहली Ducati India Race Cup की घोषणा की है। यह रेस फॉक्सवैगन एमियो कप 2019 के सीजन फाइनल के साथ आयोजित की जाएगी और अक्टूबर 2019 में ग्रेटर नोएडा में बौद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित होगी। यह पहली बार होगा जब डुकाटी इंडिया रेस कप भारत में होगा और इस इवेंट में फॉक्सवैगन मोटरस्पोर्ट इंडिया के साथ डुकाटी इंडिया का सहयोग होगा। Ducati Panigale और Ducati Supersport मोटरसाइकिलों पर राइडर्स BIC में शीर्ष सम्मान के लिए लड़ाई करेंगे।

loksabha election banner

Ducati India के मैनेजिंग डायरेक्टर सर्गी कैनोवास ने कहा, "2018 में Ducati ने JK टायर नेशनल सुपरबाइक रेसिंग चैम्पियनशिप में जीतकर अपने रेसिंग DNA का प्रदर्शन किया है। और अब, Ducati को फॉक्सवैगन मोटरस्पोर्ट इंडिया के साथ अपनी खुद की एक मेक रेस लाने पर गर्व है। इस वर्ष, हम न केवल एक और DRE ट्रैक डे का आयोजन करना चाह रहे हैं, बल्कि स्वयं भारत में सर्टिफाइड DRE इंस्ट्रक्टर्स पर भी काम कर रहे हैं, ताकि वे रेस से पहले डुकाटी राइडर्स को व्यक्तिगत ट्रेनिंग दे सकें। डुकाटी इंडिया इस सहयोग के लिए फॉक्सवगैन मोटरस्पोर्ट्स इंडिया का शुक्रगुजार है।"

फॉक्सवैगन मोटरस्पोर्ट इंडिया के हैड, सिरिश विसा ने कहा, "अपने विविध पोर्टफोलियो के साथ फॉक्सवैगन समूह ब्रांडो के भीतर सहयोग करने और व्यापक दर्शकों को पूरा करने वाले रेसिंग गुणों के साथ आने का अवसर प्रदान करता है। हमें खुशी है कि हम डुकाटी इंडिया के साथ पावर-पैक इवेंट बनाने की दिशा में पहला कदम उठा रहे हैं और वास्तव में भविष्य में कई और घटनाओं पर काम करने की उम्मीद कर रहे हैं।"

Ducati Race Cup भारत में शुरू किया गया है ताकि Ducati मालिकों को रेसट्रैक पर अपनी मोटरसाइकिल की सवारी करने के लिए एक मंच और अवसर प्रदान किया जा सके और भारत में इस स्पोर्ट का विकास भी किया जा सके। डुकाटी रेस कप में 5 अक्टूबर को एक क्वालीफाइंग रेस होगी, उसके बाद 6 अक्टूबर को रेस होगी। डुकाटी इंडिया ने 2019 के लिए उद्घाटन सत्र के लिए पैनिगेल और सुपरस्पोर्ट मालिकों के लिए एंट्रीज खोलेगी।

यह भी पढ़ें:

2019 Nissan Kicks भारत में हुई लॉन्च, कीमत 9.55 लाख रुपये से शुरू

Lamborghini Aventador SVJ भारत में हुई लॉन्च, सेकंड्स में पकड़ लेती है 0 से 200 kmph की रफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.