Move to Jagran APP

Ducati इस त्योहार दे रहा है बंपर ऑफर, बाइक खरीदने पर मिलेगा GoPro Hero 7 या इटली जाने का मौका

Ducati अपने चुनिंदा बाइक्स पर लिमिडेट पीरियड ऑफर दे रही है जहां ग्राहक फ्री Gopro Hero या इटली में डुकाटी म्यूजियम की फ्री सैर कर सकते हैं

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 07:08 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 10:25 AM (IST)
Ducati इस त्योहार दे रहा है बंपर ऑफर, बाइक खरीदने पर मिलेगा GoPro Hero 7 या इटली जाने का मौका
Ducati इस त्योहार दे रहा है बंपर ऑफर, बाइक खरीदने पर मिलेगा GoPro Hero 7 या इटली जाने का मौका

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Ducati ने त्योहारी सीजन को देखते हुए भारतीय ग्राहकों को अपनी तरफ रिझाने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, जो ग्राहकों को Ducati के Scrambler 800, Multistrada और Diavel range मॉडल्स पर मिलेगा। ग्राहक इस ऑफर का मजा दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, पुणे, मुंबई, अहमदाबाद, कोच्ची, कोलकाता और चेन्नई के सभी डीलर्स के पास से उठा सकते हैं।

loksabha election banner

दरअसल Ducati ने GoPro के साथ साझेदारी की है। इसमें Ducati की Scrambler 800 range के किसी भी मॉडल को खरीदने पर ग्राहकों को GoPro Hero कैमरा फ्री मिलेगा। वहीं, Ducati की Multistrada 950 खरीदने पर ग्राहकों को GoPro Hero 7 सिल्वर कैमरा मिलेगा। वहीं, Diavel और Diavel Diesel खरीदने पर ग्राहकों को इटली के बोलोग्ना में डुकाटी म्यूजियम का फ्री एक्सपेंसेस और ट्रिप कंपनी की तरफ से दिया जाएगा।

इस ऑफर पर डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सर्जी केनोवस ने कहा, "हम अपने ग्राहकों की खुशियों के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह ऑफर हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। GoPro से हमारी साझेदारी ग्राहकों को उनके यादगार लम्हों को कैद करने का मौका देगी।"

यह भी पढ़ें:

बाहुबली के डायरेक्टर का Maruti Suzuki Omni से लेकर BMW 7 Series तक का सफर

अमिताभ बच्चन के गैरेज में रखी इन 7 कारों की कीमत सुन कर हैरान रह जाएंगे आप

गाड़ी की नंबर प्लेट में नहीं किया ये बदलाव तो 500 रुपये का जुर्माया या 3 महीने की होगी जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.