Move to Jagran APP

बजाज डोमिनर को टक्कर देने आ रही है बेनेली इंपिरियल 400, जानिये इसके फीचर्स

DSK बेनेली इंपिरियल 400 इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकती है लॉन्च, इसका सीधा मुकाबला बजाज डोमिनर 400 से होगा

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 12:08 PM (IST)
 बजाज डोमिनर को टक्कर देने आ रही है बेनेली इंपिरियल 400, जानिये इसके फीचर्स

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। अगर आप पावरफुल बाइक की चाहत रखते हैं तो इस साल के अंत तक भारत में एक पावरफुल बाइक दस्तक देने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक DSK बेनेली इंपिरियल 400 इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकती है, लेकिन यह कौन से महीने में लॉन्च होगी इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है

loksabha election banner

इंजन की बात करें तो बाइक में 373.5cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा जोकि 19.7hp की पावर और 28Nm का टॉर्क देगा। बेहतर माइलेज और परफॉरमेंस के लिए यह इंजन फ्यूल इंजेक्टशन तकनीक से भी लैस होगा, इसके अलावा इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा।

कुछ बड़े फीचर्स की बात करें तो बाइक में ट्यूबुलर स्टील, डबल क्रेडल फ्रेम, 41mm टेलेस्कॉपिक फॉर्क, ट्विन शॉक एब्जॉर्बर्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी नई इंपिरियल 400 को CKD रूट के जरिए भारत में बेचेगी।

बजाज डोमिनर 400 से मिलेगी चुनौती: भारत में इस समय डोमिनर 400 यूथ में काफी पॉपुलर है, अपनी हाई परफॉरमेंस और अग्रेसिव लुक्स की वजह से यह अच्छी सेल कर रही है, ऐसे में DSK बेनेली इंपिरियल 400 का सीधा मुकाबला बजाज की डोमिनर से होगा, डोमिनोर में 373 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 34.5bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बजाज ऑटो ने डोमिनर को पावर क्रूजर सेगमेंट में पोजिशन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.