Move to Jagran APP

सिंगल चार्ज में 110km चलता है ये Electric Scooter, खरीदने पर मिल रहे ये बेनिफिट्स

Hero Electric PHOTON Li इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए यह समय फायदेमंद साबित हो सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 05:57 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 05:57 PM (IST)
सिंगल चार्ज में 110km चलता है ये Electric Scooter, खरीदने पर मिल रहे ये बेनिफिट्स
सिंगल चार्ज में 110km चलता है ये Electric Scooter, खरीदने पर मिल रहे ये बेनिफिट्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज के समय में जिस प्रकार से प्रदूषण बढ़ता जा रहा है तो उसको देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों का इस्तेमाल ज्यादा बेहतर है। इस प्रकार आप वातावरण के अनूकूल भी काम करेंगे और धन की भी अधिक बचत कर पाएंगे। अगर आप अपने लिए नया स्कूटर इलेक्ट्रिक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको Hero Electric PHOTON Li के बारे में बता रहे हैं। अगर आप Hero Electric PHOTON Li को Paytm से खरीदेंगे तो आपको इसके साथ कैशबैक बेनिफिट्स मिलेंगे।

loksabha election banner

पावर और स्पेसिफिकेशन

पावर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Hero Electric PHOTON Li में 48V/28Ah की दो बैटरी दी गई है, जिसे 1000/1500w की मोटर को पावर दी जाती है।

चार्जिंग समय

चार्जिंग समय की बात की जाए तो इस स्कूटर की बैटरी 4-5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है।

रेंज और स्पीड

रेंज की बात की जाए तो इस स्कूटर की रेंज इकोनॉमी मोड में 110 किमी और पावर मोड में 80 किमी है यानि कि इस स्कूटर को फुल चार्जिंग में 110 किमी तक चलाया जा सकता है। अधिकतम रफ्तार की बात करें तो यह स्कूटर 45 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है।

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो Hero Electric PHOTON Li में एयरोडाइनामिक स्टाइल, रिमोट लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, पावरफुल मोटर और चौड़ी सीट दी गई है। कलर ऑप्शन के मामले में यह स्कूटर लाल और सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इस स्कूटर के साथ 3 साल की वारंटी दी जाती है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hero Electric PHOTON Li में फ्रंट में 190mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात करें तो Hero Electric PHOTON Li के टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिए गए हैं।

कीमत

कीमत की बात करें तो Hero Electric PHOTON Li की एक्स शोरूम कीमत 92,803 रुपये है।

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Hero Electric PHOTON Li को महज को Paytm से खरीदा जाता है तो 10000 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीय बाजार में मौजूद सबसे सस्ती Bikes, महज 33 हजार से शुरू है कीमत

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के ये सितारें चलाते हैं Range Rover की SUV 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.