Move to Jagran APP

दमदार माइलेज और कम मेंटेनेंस वाली इस Bike को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Honda Livo की खरीद पर कंपनी भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस Bike पर कितना फायदा होगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 06:13 PM (IST)
दमदार माइलेज और कम मेंटेनेंस वाली इस Bike को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट
दमदार माइलेज और कम मेंटेनेंस वाली इस Bike को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda इस समय अपनी किफायती बाइक Honda Livo की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस समय इस बाइक को खरीद कर कितना फायदा लिया जा सकता है। यहां हम आपको Honda Livo के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर डाउमेंशन आदि के बारे में बता रहे हैं। साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस बाइक पर पेश किए जाने वाले ऑफर के बारे में भी बता रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावरइंजन और पावर की बात की जाए तो Honda Livo में 109.19cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 8.31 Bhp की पावर और 5000 Rpm पर 9.09 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक का इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस बाइक में किक और सेल्फ स्टार्ट का फीचर भी दिया गया है।

डाइमेंशनडाइमेंशन के मामले में Honda Livo की लंबाई 2020 mm, चौड़ाई 738 mm, ऊंचाई 1099 mm, व्हीबलेस 1285 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm, वजन 114 किलो, सीट की ऊंचाई 673 mm और फ्यूल टैंक 8.5 लीटर का है।

ब्रेकिंग सिस्टमब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Honda Livo के फ्रंट में 130mm का ड्रम ब्रेक/240mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130 mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है।

सस्पेंशनसस्पेंशन की बात की जाए तो Honda Livo के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है।

कीमतकीमत के मामले में Honda Livo की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 57298 रुपये है।

कलर ऑप्शनकलर ऑप्शन की बात की जाए तो Honda Livo मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक, इंपीरियल रैड मैटेलिक, एथेलेटिक ब्लू मैटेलिक, ब्लैक, सनसेट ब्राउन मैटेलिक जैसे 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

ऑफर: ऑफर की बात की जाए तो Honda Livo की खरीद पर इस समय कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस समय Honda Livo को खरीदने पर ग्राहक कुल मिलाकर 10,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.