Move to Jagran APP

मात्र 2.79 लाख में मिलने वाली इस छोटी कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Datsun Redi GO की खरीद पर कंपनी इस समय भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है यहां जानें इस पर कितना फायदा होगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 06:32 PM (IST)
मात्र 2.79 लाख में मिलने वाली इस छोटी कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट
मात्र 2.79 लाख में मिलने वाली इस छोटी कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप अपनी फैमिली के लिए कोई छोटी कार खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद छोटी और किफायती कार के बाेर में बता रहे हैं। Datsun Redi-GO की खरीद पर कंपनी इस समय भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस समय इस कार को खरीदना कितना ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है और साथ ही हम यहां आपको Datsun Redi-GO के फीचर्स और स्पेशफिकेशन से लेकर सभी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में Datsun Redi-Go में 799cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 5678 Rpm पर 54 Ps की पावर और 4386 Rpm पर 72 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Datsun Redi-Go के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है। इस कार के आकार की बात की जाए तो Datsun Redi-Go की लंबाई 3429mm, चौड़ाई 1560mm, ऊंचाई 1541mm, व्हीबेस 2348mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 185mm और सीटिंग कैपेसिटी 5 है।

कीमत और ऑफर

2020 की शुरुआत में DATSUN REDI-GO को ज्यादा पावर और शानदार ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। Datsun redi-GO 1 लीटर की खरीद पर 60 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं और इस पर 6.99 फीसद का ब्याज दर से फाइनेंस ऑफर मिल रहा है। 25 हजार रुपये तक का नकद डिस्काउंट मिल रहा है। Exchange benefits under NIC के तहत 30 हजार रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट्स मिल रहे हैं और टू-व्हीलर एक्सचेंज करने पर 10 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए 5 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है। 60 माह के लिए 6.99 फीसद का ब्याज दर से लोन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Audi Q8 ₹1.33 Crore में लॉन्च हुई, Virat Kohli बने पहले Customer

यह भी पढ़ें: Bike से करते हैं सवारी तो ये 5 चीजें हमेशा आएंगी काम, जानें बेनिफिट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.