Move to Jagran APP

19.59 kmpl माइलेज वाली इस सस्ती कार पर Datsun दे रहा शानदार ऑफर, जानें सबकुछ

लॉकडाउन के दौरान Datsun अपनी किफायती कार BS6 Datsun Go की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Datsun)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 02:07 PM (IST)
19.59 kmpl माइलेज वाली इस सस्ती कार पर Datsun दे रहा शानदार ऑफर, जानें सबकुछ
19.59 kmpl माइलेज वाली इस सस्ती कार पर Datsun दे रहा शानदार ऑफर, जानें सबकुछ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों को मुश्किल के दौर से गुजरना पड़ा। अब कंपनियां लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद कारों की बिक्री को बढ़ाने के लिए ग्राहकों को आकर्षित करते हुए कारों की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही हैं। इसी बीच Datsun अपनी किफायती 5 सीटर कार BS6 Datsun Go की खरीद पर ऑफर दे रही, जिससे ग्राहकों के लिए यह कार खरीदने पर बोझ नहीं पड़ेगा। कीमत की बात करें तो BS6 Datsun Go की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो BS6 Datsun Go में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 75.94 Hp की पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन के ऑप्शन में है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन: ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Datsun Go के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेंशन की बात करें तो Datsun Go के फ्रंट में लोअर ट्रांसवर्श लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन और माइलेज: डाइमेंशन के मामले में Datsun Go की लंबाई 3788 mm, चौड़ाई 1636 mm, ऊंचाई 1507 mm, व्हीलबेस 2450 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm और लगेज स्पेस 265 लीटर है। माइलेज की बात की जाए तो कंपनी की ऑफिशियल साइट के अनुसार BS6 Datsun Go (ARAI टेस्टिड माइलेज) MT में 19.02 kmpl और CVT में 19.59 kmpl दे सकती है।

ऑफर: ऑफर की बात की जाए तो Datsun अपनी किफायती कार Datsun Go पर आकर्षक ऑफर दे रही है। Buy now & pay in 2021 + EMI Assurance ऑफर, जिसमें अभी खरीदने पर 2021 में ईएमआई चालू होंगी और साथ में ईएमआई का आश्वासन है। दूसरा 7 months EMI Holiday ऑफर, जिसमें 7 महीने तक ईएमआई नहीं देनी होगी। यह ईएमआई होलिडे ऑफर Datsun फाइनेंस के जरिए मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.