Move to Jagran APP

Datsun का खास ऑफर, आज खरीदें ये कार और अगले साल देनी होगी EMI

Datsun Go की खरीद पर कंपनी जून माह में आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है यहां जानिए क्या कुछ खास होगा। (फोटो साभार Datsun)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 10:45 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 10:45 AM (IST)
Datsun का खास ऑफर, आज खरीदें ये कार और अगले साल देनी होगी EMI
Datsun का खास ऑफर, आज खरीदें ये कार और अगले साल देनी होगी EMI

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Datsun इस समय जून माह में Datsun Go की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत और डाइमेंशन आदि की जानकारी दे रहे हैं। इसी के साथ इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की भी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: ऑफर की बात की जाए तो Datsun Go की खरीद पर फिलहाल शानदार ऑफर की पेशकश की जा रही है। कंपनी इसे अभी खरीदने पर 2021 में पे करने का ऑफर दे रही है और + EMI एश्योरेंस दे रही है। इस कार की खरीद पर इंडस्ट्री में बेस्ट 7 माह के लिए EMI हॉलिडे दिया जा रहा है। इस कार की खरीद पर EMI हॉलिडे ऑफर Datsun फाइनेंस के जरिए दिया जा रहा है। कीमत की बात की जाए तो BS6 Datsun Go की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Datsun Go में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 75.94 Hp की पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इंजन 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन के ऑप्शन में दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो Datsun की ऑफिशियल साइट के अनुसार Datsun Go (ARAI माइलेज) MT में 19.02 kmpl और CVT में 19.59 kmpl दे सकती है। वहीं डाइमेंशन के मामले में Datsun Go की लंबाई 3788 mm, चौड़ाई 1636 mm, ऊंचाई 1507 mm, व्हीलबेस 2450 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm है। वहीं सस्पेंशन की बात करें तो Datsun Go के फ्रंट में लोअर ट्रांसवर्श लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Datsun Go के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.