Move to Jagran APP

Hero Splendor Plus Black Vs Hero Splendor Plus: जानें इन दोनों सस्ती कम्यूटर बाइक्स में से आपके लिए कौन सी है बेस्ट

मौजूदा Hero Splendor Plus की तुलना में नई Splendor Plus Black Edition में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। ऐसे में अगर आप इन दोनो में से किसी भी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए इन बाइक्स का कम्पैरिजन लेकर आए हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 03:42 PM (IST)
Hero Splendor Plus Black Vs Hero Splendor Plus: जानें इन दोनों सस्ती कम्यूटर बाइक्स में से आपके लिए कौन सी है बेस्ट
Hero Splendour Plus और Splendour Plus Black Edition के बीच कम्पैरिजन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Motocorp ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक Splendor Plus का ब्लैक एडिशन लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि मौजूदा Hero Splendor Plus की तुलना में नई Splendor Plus Black Edition में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। ऐसे में अगर आप इन दोनो में से किसी भी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए इन बाइक्स का कम्पैरिजन लेकर आए हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है इन दोनों बाइक्स की खासियत।

loksabha election banner

इंजन और पावर: Splendor Plus Black Edition और Splendor Plus दोनों में ही 97.2cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7.9bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क देता है। वहीं इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। ये इंजन शहरी सड़कों के साथ ग्रामीण रास्तों पर भी अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

लुक्स और डिजाइन: आपको बता दें कि Splendor Plus Black Edition ब्लैक कलर में पेश किया गया है। ये एडिशन 3 ग्राफिक ऑप्शंस में अवेलेबल है जिसे ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। वहीं अगर बात करें Splendor Plus की तो इसमें ग्राहकों को डुअल कलर ग्राफिक्स मिलते हैं।

ऑल ब्लैक अवतार: आपको बता दें कि Splendor Plus Black Edition के फ्रेम से लेकर इसके पार्ट्स पर ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। इस बाइक में एलॉय व्हील से लेकर चेन कवर और इंजन पर ब्लैक फिनिश दी गई है। वहीं स्प्लेंडर प्लस में सिर्फ बॉडी पर ही ग्राफिक्स दिए जाते हैं और चेन कवर और अलॉय व्हील्स पर कलर और ग्राफिक्स के मैचिंग ही कलर दिया जाता है।

कीमत: कीमत की बात करें तो हीरो स्पेंडर प्लस ब्लैक एडिशन को को 64,470 रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीदा जा सकता वहीं Splendor Plus को 60,960 रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.