Move to Jagran APP

टीवीएस की सबसे सस्ती बाइक पर मिल रहा है ऑफर, महज 1,555 रुपये की EMI पर ला सकते हैं घर, 80kmpl तक का देती है माइलेज

इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रतिघंटा है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 75 से 80 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। वहीं इसका नाम बेस्ट माइलेज के लिए एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

By BhavanaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 09:11 AM (IST)
Tvs Sport बाइक की तस्वीर (फोटो साभार: टीवीएस सोशल हैंडल)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Best Bike Offer in January: देश में कम्यूटर सेगमेंट की बाइक्स आज भी सबसे ज्यादा सेल की जाती हैं, अपनी सेल को बढ़ाने के लिए वाहन निर्माता कंपनी लगातार इन बाइक्स को ज्यादा आकर्षक और बेहतर माइलेज से लैस करती हैं। यदि आप भी एक ऐसी ही बाइक की तलाश कर रहे हैं, जो दिखने में आकर्षक होने के साथ साथ कीमत में भी आपके बजट पर खरी उतरे। तो हम आपके लिए लेकर आए हैं, ऐसी ही एक बाइक की जानकारी। जिस पर जनवरी के महीनें में खास फाइनेंस ऑफर दिया जा रहा है।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं, TVS Sport की। यह बाइक भारतीय बाजार में दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है। जिसकी कीमत 56,100 रुपये से शुरू होती है, जो इसके किस स्टार्ट वैरिएंट की ह। इसके साथ ही इसके सेल्फ स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 62,950 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली है। जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे बीते साल नए उत्सर्जन मानकों BS6 के साथ अपडेट किया था। जिसके बाद पहली बार इसकी कीमत में बढ़ोत्तरी की गई है।

क्या है ऑफर: कंपनी द्वारा सोशल मीडिया पर इस बाइक का एक तस्वीर साझा किया गया है, जिसमें इस पर 100 प्रतिशत फाइनेंस की सुविधा बताई गई है। वहीं ब्याज दर को भी बेहद कम 6.99%  रखा गया है। यानी आप अगर Tvs Sport को खरीदतें हैं, तो आपको ना तो ज्यादा पैसे देने के जरूरत है, ना ही आपकी ब्याज दर बहुत ज्यादा है। इन ऑफर के अलावा कंपनी इस बाइक पर 5,000 रुपये का कैशबैक और ग्राहकों को 1,555 रुपये की EMI का भी विकल्प दे रही है। 

इंजन स्पेक्स : इस बाइक में कंपनी 109.7सीसी की क्षमता वाले सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग करती है, जो 8.29बीएचपी की पावर और 8.7एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रतिघंटा है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 75 से 80 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। वहीं इसका नाम बेस्ट माइलेज के लिए एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.