Move to Jagran APP

"Buy Now And Pay in October" स्कीम के साथ टोयोटा कर रही खरीदारों को आकर्षित, सिर्फ Urban Cruiser पर ही उपलब्ध ऑफर

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसे मामलों में जो ग्राहक लोन पर वाहन खरीदते हैं उन्हें कंपनी द्वारा दिए गए समय के अनुसार किश्तों का भुगतान करना होता है। इस तरह के ऑफर को सबसे पहले स्कोडा ने भारत में लोकप्रिय किया था।

By BhavanaEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 09:30 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 05:10 PM (IST)
"Buy Now And Pay in October" स्कीम के साथ टोयोटा कर रही खरीदारों को आकर्षित, सिर्फ Urban Cruiser पर ही उपलब्ध ऑफर
Urban Cruiser भारत में टोयोटा का दूसरा रीबैज्ड प्रोडक्ट है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Toyota Buy Now Pay later Scheme: भारत बीते कुछ महीनों से लॉकडाउन के कारण हर क्षेत्र में परेशानी का सामना कर रहा है। हालांकि जून महीने से कुछ राज्यों में लॉकडाउन नियमों में ढील देने के आदेश दे दिए गए हैं। इसी बीच वाहन निर्माता कंपनियां अपनी बिक्री को फिर से पटरी पर लाना चाहती हैं। कई कार निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर ब्रिकी को बढ़ाने के लिए छूट की पेशकश शुरू कर दी है। वहीं टोयोटा इंडिया " Buy Now Pay in October"  योजना लेकर आई है।

loksabha election banner

क्या है ऑफर: टोयोटा ने अभी तक ऑफर के ब्योरे का खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह ऑफर फेसबुक सहित कंपनी की विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर पहले से ही लाइव है। इस विज्ञापन के अनुसार टोयोटा की सब- कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर को आप अभी खरीद सकते हैं, और इसका भुगतान आपको अक्टूबर 2021 से शुरू करना होगा। फिलहाल इस ऑफर के बारे में और कोई जानकारी नहीं है। बता दें, कि ऐसे मामलों में जो ग्राहक लोन पर वाहन खरीदते हैं, उन्हें कंपनी द्वारा दिए गए समय के अनुसार किश्तों का भुगतान करना होता है। इस तरह के ऑफर को सबसे पहले स्कोडा ने कुछ साल पहले भारत में लोकप्रिय किया था। वहीं टोयोटा ने इस तरह का ऑफर पहली बार भारतीय बाजार में पेश किया है।

Toyota Urban Cruiser: अर्बन क्रूजर भारत में टोयोटा का दूसरा रीबैज्ड प्रोडक्ट है। जिसे विटारा ब्रेजा की तर्ज पर तैयार किया गया है, हालांकि इसके लुक में कुछ बदलाव जरूर किए गए हैं। जिससे यह टोयोटा परिवार का हिस्सा लगती है। मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा की तरह अर्बन क्रूजर सिंगल-इंजन विकल्प से लैस है। इसमें K-Series 1.5-लीटर 4-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है। जो 105ps की अधिकतम पॉवर और 138nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ SHVS स्मार्ट हाइब्रिड सिस्टम मिलता है जो फोर-स्पीड ऑटोमैटिक वेरिएंट के साथ इंटीग्रेटेड जेनरेटर सिस्टम से लैस है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.