Move to Jagran APP

Renault Captur पर मिल रहा है 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट, जानें क्या है खास?

Renault Captur पर कंपनी की तरफ से 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का Discount Offer दिया जा रहा है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 09:22 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 06:00 AM (IST)
Renault Captur पर मिल रहा है 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट, जानें क्या है खास?
Renault Captur पर मिल रहा है 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट, जानें क्या है खास?

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Renault Captur पर कंपनी की तरफ से 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इनमें कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। आज हम आपको इस गाड़ी पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके अलावा इस गाड़ी के स्पेसिफिकेशन्स से लेकर कीमत तक के बारे में भी बताएंगे। इससे पहले की हम आगे बढ़ें यहां दो बातों के बारे में जानना जरूरी है। पहला कि यह ऑफर केवल सितंबर तक के लिए लागू है। दूसरा इस गाड़ी को खरीदने से पहले आप डीलरशिप्स पर इसके बारे में पूरा पता लगा लें।

loksabha election banner

Renault की तरफ से Renault Captur पर 1 लाख रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। इसमें 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट PLATINE Petrol और PLATINE Diesel वेरिएंट्स पर दिया जा रहा है। यह ऑफर 2019 में बनी मॉडल पर दिया जा रहा है। इसके अलावा इस गाड़ी पर कंपनी की तरफ से 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, अगर आप इस कार को Paytm पर बुक करते हैं तो आपको 5000 रुपये का अतिरिक्त फायदा हो सकता है।

2019 Renault Captur

  • परफॉर्मेंस- 2019 Renault Captur का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 104 bhp की मैक्सिमम पावर और 142 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, Renault Captur का 1.5-लीटर का CRDi डीजल इंजन 108 bhp की मैक्सिमम पावर और 240 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।
  • ट्रांसमिशन- Renault Captur का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। वहीं, 2019 Renault Captur का 1.5-लीटर का CRDi डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।
  • डायमेंशन- Renault Captur की लंबाई 4329 मिलीमीटर, चौड़ाई 1813 मिलीमीटर और ऊंचाई 1626 मिलीमीटर है। इसका व्हीलबेस 2673 मिलीमीटर है।
  • ब्रेकिंग- Renault Captur के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।
  • सस्पेंशन- Renault Captur के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ Macpherson Strut सस्पेंशन और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है।
  • कीमत- 2019 Renault Captur की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 9.49 लाख रुपये है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.