Move to Jagran APP

Hero Super Splendor पर पाएं बंपर डिस्काउंट, साथ ही मिलेगा Rs 10,000 तक का Paytm cashback

Hero Super Splendor पर कंपनी की तरफ से कई शानदार Discount Offers दिए जा रहे हैं जिनमें Paytm Cashback से लेकर Cash Discount तक शामिल है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 03:40 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 03:40 PM (IST)
Hero Super Splendor पर पाएं बंपर डिस्काउंट, साथ ही मिलेगा Rs 10,000 तक का Paytm cashback
Hero Super Splendor पर पाएं बंपर डिस्काउंट, साथ ही मिलेगा Rs 10,000 तक का Paytm cashback

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Hero Super Splendor भारत में एक लोकप्रिय बाइक है, जिसे भारतीय ग्राहकों की तरफ से काफी पसंद किया गया है। इसमें आपको डीसेंट इंजन परफॉर्मेंस के साथ स्टाइलिश लुक मिलता है। इस बाइक को हर उम्र के लोगों की तरफ से काफी पसंद किया गया है। यह एक बजट रेंज में आने वाली बाइक है जिसकी दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 59,650 रुपये है। ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके बड़े काम आ सकती है। दरअसल Hero Motocorp की तरफ से Super Splendor पर कई Discount Offer दिए जा रहे हैं। इनमें Paytm Cashback से लेकर Cash Bonus तक शामिल है। आज हम आपको इस बाइक के सभी स्पेसिफिकेशन्स के साथ इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। डालते हैं एक नजर,

loksabha election banner

क्या है ऑफर?

Hero Super Splendor की खरीद पर कंपनी की तरफ से 1500 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, अगर आप इसे Paytm पर खरीदते हैं तो आपको 10,000 रुपये तक का Paytm Cashback मिल सकता है। इस बाइक को आप इस त्योहार के सीज में 4999 रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। इस बाइक को आप 1750 रुपये की EMI पर भी घर ले जा सकते हैं, जहां इस पर 6.99 फीसद का इंट्रस्ट रेट लगेगा। इस सब के अलावा कंपनी की तरफ से इस पर 2100 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Hero Super Splendor की स्पेसिफिकेशन्स

  • परफॉर्मेंस- Hero Super Splendor के परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 124.7 सीसी का इंजन दिया गया है। इसका इंजन 7000 आरपीएम पर 9.1 PS की मैक्सिमम पावर और 4000 आरपीएम पर 10.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।
  • ब्रेकिंग फीचर्स- Hero Super Splendor के फ्रंट में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं, इसके रियर में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया गया है।
  • सस्पेंशन- Hero Super Splendor के रियर में ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया गया है।
  • डायमेंशन- Hero Super Splendor की लंबाई 1995 मिलीमीटर, चौड़ाई 732 मिलीमीटर और ऊंचाई 1076 मिलीमीटर है। इसका व्हीलबेस 1267 मिलीमीटर है और ग्राउंड क्लियरेंस 150 मिलीमीटर है। इसकी सीट की ऊंचाई 785 मिलीमीटर है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.