Move to Jagran APP

Kia Carnival EMI: महज 767 रुपये प्रति लाख देकर घर ला सकते हैं किआ की यह लग्जरी MPV, जानें क्या है ऑफर

Kia Carnival को खरीदने पर आप महज 767 रुपये प्रति लाख की ईएमआई का विकल्प भी ले सकते हैं। जो इस मंदी के दौर में ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 12:59 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 12:59 PM (IST)
Kia Carnival EMI: महज 767 रुपये प्रति लाख देकर घर ला सकते हैं किआ की यह लग्जरी MPV, जानें क्या है ऑफर
Kia Carnival EMI: महज 767 रुपये प्रति लाख देकर घर ला सकते हैं किआ की यह लग्जरी MPV, जानें क्या है ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ​Kia Carnival EMI: दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स फेस्टिव सीजन के दौरान बिक्री को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी पहली बार अपनी प्रीमियम एमयूवी कार्निवल पर भारी डिस्काउंट दे रही है। जो एमपीवी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए काफी फायदे का सौदा है। इतना ही नहीं, डिस्काउंट के अलावा आप इस बेहतरीन एमपीवी पर 3 महीने की ईएमआई(EMI) से भी छुटकारा पा सकते हैं। आइए बताते हैं कैसे:

loksabha election banner

पहले दिन कार्निवल की बिकी 1,400 यूनिट: दरअसल, कार्निवल भारतीय बाजार में किआ मोटर्स की दूसरी कार है। जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में 25 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इस कार पर ग्राहकों ने खूब भरोसा दिखाया और लॉन्च के पहले ही दिन 1,400 से अधिक बुकिंग की गई। इस कार को फरवरी में लॉन्च किया था। जिसके बाद तुरंत मार्च से लॉकडाउन शुरू हो गया। जिसमें इसकी ब्रिकी में कोई खास इजाफा देखने को नहीं मिला। जानकारी के मुताबिक, कंपनी अब तक कार्निवल की कुल 3,828 यूनिट ही सेल कर पाई है।

क्या है ऑफर : फिलहाल आपको बता दें, कार्निवल पर कंपनी 2.1 लाख रुपये तक की छूट मुहैया करा रही है। जिसमें 46,000 रुपये तक की कॉरपोरेट छूट, 80,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर मेंटेनेंस पैकेज और 36,560 रुपये की रियर सीट एंटरटेनमेंट यूनिट दी जा रही है। इन सबसे अलावा किआ की इस कार को खरीदने पर कंपनी द्वारा दी जानें वाली कई आसान ईएमआई योजनाओं का भी लाभ उठा सकते हैं।

महज 767 रुपये प्रति लाख EMI : किआ कार्निवल पर EMI हॉलिडे प्लान, ग्राहकों को अपने पहले 90 दिनों के लिए ईएमआई से छुटकारा भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसमें फ्लेक्सिबल ईएमआई विकल्प भी शामिल है। जिसके तहत ग्राहक हर साल अपनी तीन ईएमआई को 50% तक कम करा सकते हैं। हालांकि, यहां इस बात का खास ध्यान रखा जाएगा कि ग्राहक EMI पर डिफ़ॉल्ट न हों। तीसरे विकल्प के तौर पर कंपनी लो ईएमआई योजना पेश कर रही है, जिसमें ग्राहक पहले छह महीनों के लिए 767 रुपये प्रति लाख की कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.