Move to Jagran APP

Vespa VXL 150 पर मिल रहे 10000 तक के बेनिफिट्स, इस जगह से बुकिंग पर ये भी फ्री

Vespa VXL 150 को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय काफी फायदेमंद साबित हो सकता हैं क्योंकि इस Scooter पर खास ऑफर की पेशकश की जा रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 08:27 AM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 08:27 AM (IST)
Vespa VXL 150 पर मिल रहे 10000 तक के बेनिफिट्स, इस जगह से बुकिंग पर ये भी फ्री
Vespa VXL 150 पर मिल रहे 10000 तक के बेनिफिट्स, इस जगह से बुकिंग पर ये भी फ्री

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज के समय में युवाओं को स्कूटर्स काफी पसंद आ रहे हैं। खासतौर पर स्कूल और कॉलेज जाने वाले युवा स्कूटर्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं। वहीं अगर Vespa के स्कूटर्स की बात की जाए तो यह अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सभी को पसंद आते हैं, लेकिन इनकी कीमत अन्य स्कूटर्स से अधिक होने की वजह से यह सभी के बजट में नहीं पा आ पाते हैं। अगर आप भी Vespa VXL 150 को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि Vespa अपने स्कूटर Vespa VXL 150 की खरीद पर इस समय खास ऑफर की पेश कर रही है। ऑफर के साथ के स्कूटर्स को खरीदना आपके लिए किफायती हो जाएगा। आइए जानते हैं Vespa VXL 150 के बारे में और इस पर उपलब्ध ऑफर के बारे में...

loksabha election banner

पावर और स्पेसिफिकेशन

पावर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vespa VXL 150 में 150 cc का इंजन दिया गया है जो कि 6750 Rpm पर 7.4 kW की पावर और 000 Rpm पर 10.9 Nm का टॉर्क जनेरट करता है। यह स्कूटर मैट ब्लैक, येल्लो, रेड, मैज ग्रे, Azzurro Provenza और व्हाइट कलर में उपलब्ध है।  

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो फ्रंट में 200 mm वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक और रियर में 140 mm रियर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। नए सेफ्टी फीचर्स के तहत इस स्कूटर में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

क्या है ऑफर

अगर ऑफर की बात की जाए तो Vespa, Vespa VXL 150 पर इस समय कुल 10 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रहा है। इस ऑफर में स्कूटर के साथ 4 हजार रुपये तक की कीमत का इंश्योरेंस फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा स्कूटर के साथ 5 साल तक की वारंटी मुफ्त दी जा रही है। स्कूटर के साथ पहले साल के लिए लैबर सर्विस फ्री और ऑन रोड असिस्ट फ्री दिया जा रहा है। अगर आप इस स्कूटर को Paytm से खरीदते हैं तो आपको 6000 रुपये तक के अतिरिक्त फायदे भी मिलेंगे।

कीमत

कीमत की बात करें तो Vespa VXL 150 की एक्स शोरूम कीमत करीब 99,172-1.03 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: भारतीय नेताओं की फेवरेट हैं ये दो SUV, काफिले में अक्सर आती हैं नजर

यह भी पढ़ें:देश में बिकने वाले सबसे किफायती Scooter, ये खास फीचर्स जो आपको आएंगे पसंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.